Seema Haider Movie: सीमा हैदर पर फिल्म बनाने वाले जॉनी फायरफॉक्स प्रोडक्शन के प्रोड्यूसर टीम के साथ कल मुंबई पहुंचे थे. वहां बीते दिन सोमवार को उन्होंने सिद्धिविनायक मंदिर जाकर भगवान के दर्शन किए. फिर, होटल में अपनी फिल्म "कराची टू नोएडा" और "ए टेलर मर्डर स्टोरी" के पोस्टर को लॉन्च किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


फिल्म प्रोड्यूसर अमित जानी के मुताबिक मनसे से लगातार धमकियां मिल रही थी, जिसको लेकर उन्होंने मुंबई हाईकोर्ट में रिट पिटीशन भी दायर की है. सीमा हैदर पर बनने वाली फिल्म में प्रोड्यूसर चाहते हैं कि पाकिस्तान में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार, उनकी स्थिति और भारत से लगाव को दिखाया जाए. इसके लिए फिल्म के थीम सॉन्ग को शूट किया जा चुका है.


यह भी पढ़ें- Buxar News: बिहार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष की फिसली जुबान, बक्सर को बताया 'बनारस'


फिल्म की कास्टिंग भी हो चुकी है और कोशिश यह हो रही है कि भारत समेत विदेशों में भी कई लोकेशन पर इसकी शूटिंग की जाए. अमित जानी ने अपने लिए सुरक्षा की भी मांग की थी इसीलिए मुंबई पुलिस ने उन्हें कड़ी सुरक्षा मुहैया कराई है. जिसके चलते वह मुंबई में अपनी टीम के साथ ठहरे हुए हैं.


यह भी पढ़ें- Begusarai News: पति-पत्नी का विवाद सुलझाने गए दोस्त की गोली मारकर हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस 


अमित जानी ने मुंबई में प्रेस वार्ता भी की. उसमें उन्होंने बताया कि वह राज ठाकरे से मिलना चाहते हैं और उन्हें जब फिल्म के बारे में बताएंगे तो वह खुशी से झूम उठेंगे. उन्होंने बताया कि मनसे बिना स्क्रिप्ट जाने ही विरोध कर रही है. जबकि, वह राज ठाकरे की विचारधारा के साथ ही काम कर रहे हैं.
इनपुट-आईएएनएस के साथ


यह भी पढ़ें- Love Horoscope 29 August 2023: आज इन 5 राशि वालों की लव लाइफ में होगी रोमांस की एंट्री, रिश्ता होगा मजबूत ​