Buxar News: बिहार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष की फिसली जुबान, बक्सर को बताया 'बनारस'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1845873

Buxar News: बिहार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष की फिसली जुबान, बक्सर को बताया 'बनारस'

Bihar Congress: बिहार के बक्सर पहुंचे बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज्यसभा सांसद डॉक्टर अखिलेश प्रसाद सिंह की जुबान फिसल गई और उन्होंने कहा कि मैं बनारस की जनता का आभारी हूं.

Buxar News: बिहार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष की फिसली जुबान, बक्सर को बताया 'बनारस'

बक्सर: Bihar Congress: बिहार के बक्सर पहुंचे बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज्यसभा सांसद डॉक्टर अखिलेश प्रसाद सिंह की जुबान फिसल गई और उन्होंने कहा कि मैं बनारस की जनता का आभारी हूं. दरअसल, उन्होंने सदर और राजपुर विधायक को जिताने का आभार यूपी के बनारस की जनता को दे दिया. 

'ये हम लोगों का मजबूत जिला है'
बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज्यसभा सांसद डॉक्टर अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि पिछली बार बक्सर से संजय तिवारी को दोबारा जीताकर भेजा और बगल के राजपुर से कांग्रेस की टिकट पर विश्वनाथ राम को जिताने का काम किया है. यह हम लोगों का मजबूत जिला है.

यह भी पढ़ें- Jharkhand News: धनबाद सांसद का बयान, संथाल परगना से अलग राज्य की मांग ना उठे इसलिए देवघर को मिला एम्स और एयरपोर्ट 

कांग्रेस अध्यक्ष पहुंचे बक्सर 
दरअसल, बिहार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह सावन की अंतिम सोमवारी पर यानी कल 28 अगस्त को वाराणसी के विश्वनाथ बाबा के दर्शन कर लौटने के दौरान बक्सर पहुंचे थे. जहां कांग्रेस के नेताओं ने उनका स्वागत किया. वहीं उन्होंने सीबीआई द्वारा जमानत याचिका खारिज करने पर भाजपा पर जमकर निशाना साधा. 

यह भी पढ़ें- Caste Census: केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हलफनामे में किया बदलाव! जानिए क्या लिखा

लालू यादव को बेवजह किया जा रहा परेशान 
बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जिस तरह से लालू प्रसाद यादव को बेवजह परेशान किया जा रहा है. बिहार और देश की जनता जानती है. जिस स्थिति में लालू जी का स्वास्थ्य है कोर्ट जानती है. जिसके वजह से उनको जमानत दी गई. सरकार विपक्ष के नेताओं को सीबीआई से परेशान कर रहे है.

इनपुट-अजय कुमार 

यह भी पढ़ें- सेंसस केंद्र सरकार का अधिकार, बिहार के जातीय सर्वे का कोई विरोध नहीं: सुशील मोदी

Trending news