वर्ल्ड कप टीम से बाहर हुआ ये टीम इंडिया का खिलाड़ी! लगातार IPL में हो रहा था फ्लॉप, कोच द्रविड़ की बढ़ी मुश्किलें
Advertisement

वर्ल्ड कप टीम से बाहर हुआ ये टीम इंडिया का खिलाड़ी! लगातार IPL में हो रहा था फ्लॉप, कोच द्रविड़ की बढ़ी मुश्किलें

IPL 2023: आईपीएल 16 में अभी तक सभी टीमों के बीच एक कांटे की टक्कर देखने को मिली है. आईपीएल की शुरुआत में ही कुछ खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है. हालांकि कुछ खिलाड़ी उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाएं हैं.

 (फाइल फोटो)

Patna: IPL 2023: आईपीएल 16 में अभी तक सभी टीमों के बीच एक कांटे की टक्कर देखने को मिली है. आईपीएल की शुरुआत में ही कुछ खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है. हालांकि कुछ खिलाड़ी उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाएं हैं. इसी कड़ी में एक नाम है मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज़  स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन का. ईशान किशन अभी तक आईपीएल में संघर्ष करते हुए नज़र आ रहे हैं. 

बेहद निराशाजनक रहा है ईशान का प्रदर्शन 

ईशान किशन का शुरूआती तीन मैचों में प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है. RCB के खिलाफ उन्होंने 13 गेंदों पर सिर्फ 10 रन बनाए थे. इसके अलावा CSK के खिलाफ भी 32 रन बना कर वापस लौट गए थे. ईशान पहले से ही टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की करनी की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन अगर वो आईपीएल में अच्छा नहीं कर पाते हैं तो उनके लिए प्लेइंग XI में जगह बनाना मुश्किल हो जाएगा. 

पिछले साल बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने शानदार दोहरा शतक जड़ा था. उनकी इस पारी के बाद उम्मीद की जा रही थी कि वो अपने करियर को नेक्स्ट लेवल पर लेकर चले जाएंगे. लेकिन वो ऐसा करने में पूरी तरह से नाकाम रहे हैं.  दोहरा शतक बनाने के बाद से ही वो एक भी मैच में 20 से ज्यादा रन नहीं बना पाएं हैं. इसके अलावा वो लगातार रनों से जूझते हुए नजर आ रहे हैं. 

संजू ने किया दमदार प्रदर्शन 

पंत के ना होने पर संजू सैमसन ने भी अपनी दावेदारी पेश कर दी है. आईपीएल के पहले ही मैच में उन्होंने शानदार अर्धशतक लगाया था. इसके अलावा उन्होंने दूसरे मैच में भी शानदार पारी खेली थी. विकेट के पीछे भी संजू साबित कर चुके हैं कि वो पंत के ना होने पर ये जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हैं. ऐसे में अगर ईशान किशन ने जल्द ही फॉर्म में वापसी ना की तो टीम इंडिया के साथ-साथ वर्ल्ड कप टीम से भी उनका पत्ता कट जाएगा. 

Trending news