Kiara-Sidharth Wedding: कियारा के कलीरे हैं बेहद खास, चांद-सितारों के डिजाइन में छुपी है कपल की रोमांटिक लव स्टोरी
Advertisement

Kiara-Sidharth Wedding: कियारा के कलीरे हैं बेहद खास, चांद-सितारों के डिजाइन में छुपी है कपल की रोमांटिक लव स्टोरी

Kiara-Sidharth Wedding Look: कियारा के कलीरे काफी स्पेशल है. एक्ट्रेस ने शादी में जो कलीरे पहने है वो सिद्धार्थ और उनकी लव स्टोरी को बयां करती है. बता दें कि कियारा के कलीरें को डिजाइनर मृणालिनी चंद्रा ने डिजाइन किया है. 

Kiara-Sidharth Wedding: कियारा के कलीरे हैं बेहद खास, चांद-सितारों के डिजाइन में छुपी है कपल की रोमांटिक लव स्टोरी

Kiara-Sidharth Wedding Look: बॉलीवुड स्टार कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी शादी के बाद वेडिंग लुक को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. सिद्धार्थ कियारा ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी कर ली है. कपल की शादी की एक से बढ़कर एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. कपल की तस्वीरें देख फैंस काफी खुश है और जमकर उन्हें बधाई दे रहे है. शादी के जोड़े में कियारा और सिद्धार्थ काफी प्यारे लग रहे है. कियारा ने अपने लुक को पन्ना और हीरे की ज्वेलरी के साथ पूरा किया है. 

कलीरें में छिपी है कपल की लव स्टोरी! 
इसके साथ ही कियारा ने चूढ़े के साथ जो कलीरे पहने है वह भी काफी स्पेशल है. एक्ट्रेस ने शादी में जो कलीरे पहने है वो सिद्धार्थ और उनकी लव स्टोरी को बयां करती है. बता दें कि कियारा के कलीरें को डिजाइनर मृणालिनी चंद्रा ने डिजाइन किया है. सोशल मीडिया पर हाल ही में कलीरों की एक वीडियो शेयर की है. जिसमें वे कलीरे की बारीकी को बता रहे है. 

बेहद प्यार से तैयार किए गए कलीरे
कलीरे डिजाइनर मृणालिनी बताते है कि कलीरों में कैसे चांद, तारों और तितलियों के जरिए सिद्धार्थ-कियारा की लव स्टोरी बयां हो रही है. कलीरों में दोनों कपल के नाम के पहले अक्षरों के साथ-साथ सिद्धार्थ के पेट डॉग ऑस्कर की फोटो है. वहीं कलीरों में चांद-तारों के साथ जो तितलियां हैं वो कपल की लव स्टोरी दिखाती हैं. मृणालिनी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा,'हमारे सिग्नेचर लव स्टोरी कलीरा हमारी खूबसूरत दुल्हन कियारा आडवाणी के लिए. सूरज, चांद और तारे के बीच एक सोच कपल के पेट ऑस्कर को भी डेडिकेट है. साथ ही कलीरों में सिद्धार्थ और कियारा की फेवरेट ट्रैवल डेस्टिनेशन, थोड़ा प्यार और मस्ती को पिरोया गया है. इस कलीरे को बेहद प्यार से तैयार किया गया है..'     

यह भी पढ़ें- Valentine's Week 2023 Special: 9 साल के लंबे संघर्ष के बाद हुई बस में मिली प्रेमिका से शादी, कुछ ऐसी हैं मंत्री शाहनवाज हुसैन की लव स्टोरी

Trending news