Bihar News: बिहार के कई शहरों में विजिलेंस टीम ने एक साथ छापेमार कार्रवाई की है. दानापुर के आरकेपुरम में स्पेशल विजिलेंस इकाई की टीम कार्यपालक अभियंता संजीव कुमार गुप्ता के ठिकानों पर छापेमारी कार्रवाई की. संजीव कुमार गुप्ता विद्युत आपूर्ति प्रमंडल बिहार साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड में कार्यरत है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बिहार के बांका में बिजली विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर संजीव कुमार गुप्ता के घर निगरानी की टीम ने रेड मारी है. वहीं, गुरुवार सुबह बांका के साथ उनके भागलपुर और पूर्णिया के ठिकानों और दानापुर में छापेमारी चल रही है. बताया जाता है कि भागलपुर आवास से कुल 20 लाख कैश बरामद हुआ है. अवैध कमाई से खरीदे गए कई जमीन के दस्तावेज, संपत्ति के कागजात और निवेश से जुड़े कागजात बरामद किए गए है.


ये भी पढ़ें:राबड़ी आवास पर जमी महफिल में लालू, तेजप्रताप, समेत इन नेताओं ने देखा 'लौंडा नाच'


भागलपुर जिले के बबरगंज ओपी के अंतर्गत अलीगंज के गंगा बिहार कॉलोनी स्थित राज किशोर मंडल के दामाद संजीव कुमार गुप्ता के ठिकानों पर निगरानी की टीम की छापेमारी चल रही है. वहीं, 20 से ज्यादा अफसरों की टीम इस रेड में और दानापुर आरके पुरम रुद्रा रमेश कॉम्प्लेक्स में विजलेंस की टीम छापेमारी कर रही है. 


ये भी पढ़ें:Nawada News: कर्ज ने फिर ली एक शख्स की जान, अबतक 8 लोगों ने की आत्महत्या


यह कार्रवाई आय से अधिक संपत्ति के मामले में की गई है. बांका में डोकानिया पेट्रोल पंप के अपोजिट बिजली ऑफिस परिसर में स्थित आवास पर निगरानी की टीम पहुंची है. साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी में सप्लाई डिवीजन के इलेक्ट्रिकल एग्जीक्यूटिव इंजीनियर संजीव कुमार गुप्ता के तीन तीन ठिकानों पर छापेमारी चल रही हैं. 


रिपोर्ट: इश्तेयाक खान