Patna News: राबड़ी आवास पर जमी महफिल में लालू, तेजप्रताप, शिवानंद समेत इन नेताओं ने देखा 'लौंडा नाच'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1881229

Patna News: राबड़ी आवास पर जमी महफिल में लालू, तेजप्रताप, शिवानंद समेत इन नेताओं ने देखा 'लौंडा नाच'

Patna News: यह वायरल वीडियो दो से तीन दिन पहले का बताया जा रहा है. अब इस कार्यक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है. पिछले दिनों लालू प्रसाद और तेज प्रताप की एक तस्वीर भी सामने आई थी, जब दोनो एक रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे थे. 

बिहार की खबरें

Patna News: राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद (Lalu Prasad Yadav) के आवास पर सांस्कृतिक कार्यक्रम में महफिल जमना कोई नई बात नही है. राजद के शासनकाल में पर्व त्योहारों पर लालू (Lalu Prasad Yadav), राबड़ी आवास पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन होते रहते थे. एक बार फिर जब बिहार की सत्ता में राजद है, तब राबड़ी आवास पर महफिल जमी.

बताया जाता है कि राबड़ी आवास पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में लालू प्रसाद (Lalu Prasad Yadav) के साथ-साथ उनके मित्र और वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी, उदय नारायण चौधरी सहित कई नेता लौंडा डांस देखते नजर आए. इस मौके पर तेजप्रताप यादव सहित कई विधायक भी कार्यक्रम में साथ दिखे.

ये भी पढ़ें:नीतीश कुमार ने किया 1931 का जिक्र? कहा- 'महिलाओं के आरक्षण के लिए मुखर रहा हूं'

यह वायरल वीडियो दो से तीन दिन पहले का बताया जा रहा है. अब इस कार्यक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है. पिछले दिनों लालू प्रसाद और तेज प्रताप की एक तस्वीर भी सामने आई थी, जब दोनो एक रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे थे. 

ये भी पढ़ें:बिहार में कहीं I.N.D.I.A गठबंधन के साथ तो नहीं हो जाएगा 'खेला', क्या करेंगे नीतीश?

किडनी ट्रांसप्लांट के बाद लालू प्रसाद (Lalu Prasad Yadav) अधिकतर समय पटना में गुजार रहे हैं. अब जब वे कुछ बेहतर महसूस कर रहे हैं, तो वे अपने पुराने अंदाज में दिख रहे हैं. हाल ही में लालू प्रसाद अपनी पत्नी के साथ देवघर भी गए थे, जहां उन्होंने बाबा भोलेनाथ की पूजा की थी.

इनपुट-आईएएनएस

Trending news