Nawada News: कर्ज ने फिर ली एक शख्स की जान, अबतक 8 लोगों ने की आत्महत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1881318

Nawada News: कर्ज ने फिर ली एक शख्स की जान, अबतक 8 लोगों ने की आत्महत्या

Nawada News: जिले में सूदखोरी का धंधा परवान पर (Suicide in Nawada) है. सूदखोरों के प्रताड़ना से आजिज होकर लोग अपने जीवन को समाप्त करने को मजबूर हो गए हैं. वहीं, इससे पहले एक ही परिवार के छह लोगों ने जहर खाकर अपनी जान दे दी थी. 

नवादा क्राइम न्यूज

Nawada News: नवादा (Suicide in Nawada) में कर्ज ने फिर एक व्यक्ति को मौत के गले लगाने को मजबूर कर दिया. ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र के सुदामा नगर मोहल्ले का है. जहां वासुदेव चैधरी के पुत्र 46 वर्षीय अनिल चैधरी ने फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जान दे दी. स्थानीय लोगों की सूचना पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल (Suicide in Nawada) भेज दिया है.

कर्ज ने फिर ली एक शख्स की जान
बताया जाता है कि मृतक (Suicide in Nawada) ने अपने किसी परिचित को किसी से कर्ज दिलवाया था, लेकिन उसका परिचित कर्ज नहीं लौटा रहा था. लिहाजा गारंटर होने के कारण कर्ज देने वाला शख्स अनिल को प्रताड़ित कर रहा था. इसी को लेकर वह काफी टेंशन में था, और पंखा में फांसी का फंदा बनाकर लटक गया. इस तरह से अपने जीवन को समाप्त कर लिया. 

ये भी पढ़ें:जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में गोलीबारी, गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत

सूदखोर की प्रताड़ना से आजिज हो रहे लोग
इस घटना में पुलिस (Suicide in Nawada) ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें यह लिखा गया है कि कर्ज देने वाले के द्वारा हमें परेशान किया जा रहा था और इसी परेशानी के कारण ही हम अपने जीवन को समाप्त कर रहे हैं. इस पूरे मामले पर नगर थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. सुसाइड नोट की भी जांच की जाएगी.
 
ये भी पढ़ें:Patna Girl kidnapped: घर से कॉलेज के लिए निकली छात्रा रास्ते में हुई किडनैप, 5 लाख क

जिले में अबतक आठ लोगों ने की है आत्महत्या
बता दें कि जिले में सूदखोरी का धंधा परवान पर (Suicide in Nawada) है. सूदखोरों के प्रताड़ना से आजिज होकर लोग अपने जीवन को समाप्त करने को मजबूर हो गए हैं. वहीं, इससे पहले एक ही परिवार के छह लोगों ने जहर खाकर अपनी जान दे दी थी. जिले में अबतक आठ लोग कर्जदारों से परेशान होकर जान दे चुके हैं. इसी घटना की तरह एक और शख्स ने अपनी जान दे देती है.

रिपोर्ट: यशवंत सिन्हा

Trending news