Surya Gochar 2024: इन पांच राशि वालों की बदल सकती है किस्मत, जब ये बनेगा शुभ संयोग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2385728

Surya Gochar 2024: इन पांच राशि वालों की बदल सकती है किस्मत, जब ये बनेगा शुभ संयोग

Surya Gochar 2024: पंचांग के अनुसार 16 अगस्त 2024, शुक्रवार को सूर्य सिंह राशि में प्रवेश करेंगे. खास बात यह है कि सिंह राशि के स्वामी स्वयं सूर्य हैं, इसलिए इस गोचर का महत्व बहुत ज्यादा है.

Surya Gochar 2024: इन पांच राशि वालों की बदल सकती है किस्मत, जब ये बनेगा शुभ संयोग

Surya Gochar 2024: सूर्य का गोचर हर राशियों को प्रभावित करेगा. ज्योतिष में सूर्य को ग्रहों का राजा माना जाता है और जब राजा की स्थिति बदलती है, तो यह महत्वपूर्ण हो जाता है. आचार्य मदन मोहन के अनुसार वर्तमान में सूर्य कर्क राशि में हैं, लेकिन 16 अगस्त 2024 को सूर्य सिंह राशि में प्रवेश करेंगे. खास बात यह है कि सिंह राशि के स्वामी स्वयं सूर्य हैं, इसलिए यह गोचर बहुत महत्वपूर्ण होगा.

मेष राशि (Mesh Rashi)
सूर्य का गोचर मेष राशि वालों के लिए फायदेमंद साबित होगा. यदि आप नौकरी बदलने का सोच रहे हैं, तो इस बार आपकी कोशिशें सफल हो सकती हैं. यह गोचर आपके उत्साह को बढ़ाएगा. हालांकि, लव लाइफ में कुछ परेशानियां आ सकती हैं. अहंकार से बचें, नहीं तो प्रेमी या प्रेमिका से अनबन हो सकती है. आय और शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे अवसर मिल सकते हैं.

वृष राशि (Vrishabh Rashi)
सूर्य का गोचर वृष राशि के लिए कुछ चुनौतियों के साथ आ सकता है, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है. आप इन चुनौतियों को पार कर लेंगे. यदि पैतृक संपत्ति से जुड़ा कोई मामला चल रहा है, तो सफलता मिलने के संकेत हैं. नौकरीपेशा लोगों को अपने मैनेजर या बॉस का समर्थन मिलेगा, जो करियर में उन्नति का कारण बनेगा. ऑफिस की राजनीति से दूर रहना बेहतर होगा. यह समय चुपचाप अपने लक्ष्यों को पूरा करने का है.

मिथुन राशि (Mithun Rashi)
सूर्य का गोचर मिथुन राशि वालों के साहस को बढ़ाएगा. ऑफिस की मीटिंग्स में आप अपने आइडिया खुलकर पेश कर सकेंगे. मित्रों और पड़ोसियों के साथ कठोरता से बचें, नहीं तो रिश्ते खराब हो सकते हैं. बड़े भाई-बहनों से किसी बात को लेकर नाराजगी हो सकती है. धार्मिक कार्यों और यात्रा में रुचि बनी रहेगी.

कर्क राशि (Kark Rashi)
सूर्य अब तक आपकी राशि में थे, लेकिन 16 अगस्त को सूर्य आपकी राशि छोड़ेंगे. इससे आपको राहत महसूस होगी. व्यापार में की गई मेहनत सफल होगी. उच्च पद पर बैठे लोगों से सहयोग मिलेगा. घर परिवार में आपकी वाणी कठोर हो सकती है, जिससे माहौल खराब हो सकता है. धन के मामले में लाभ होगा और शेयर बाजार में निवेश से फायदा हो सकता है.

सिंह राशि (Singh Rashi)
सूर्य आपकी राशि के स्वामी हैं और जब वे अपनी ही राशि में प्रवेश करेंगे, तो इसका लाभ निश्चित है. सूर्य का गोचर आपके मान और सम्मान में वृद्धि करेगा. राजनीति या प्रशासनिक पदों पर बैठे लोगों की स्थिति में सुधार होगा और पुरस्कार मिल सकते हैं. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसरों को सोच-समझकर पोस्ट करनी चाहिए, गलत जानकारी देने पर ट्रोलिंग हो सकती है.

ये भी पढ़िए- Desh Bhakti Bhojpuri Film: देशभक्ति पर बनी भोजपुरी के ये 5 फिल्म जिन्होंने देशभर में मचा दिया धमाल

 

Trending news