Surya Rashi Parivartan 2023: सूर्य का कर्क राशि में गोचर, जानें किन राशियों को मिलेगा लाभ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1779814

Surya Rashi Parivartan 2023: सूर्य का कर्क राशि में गोचर, जानें किन राशियों को मिलेगा लाभ

Surya Rashi Parivartan 2023:सूर्य देवता जुलाई में अपनी राशि में बदलाव करने वाले हैं. सूर्य का यह राशि परिवर्तन 17 जुलाई 2023 को होगा. सूर्य इस दिन मिथुन राशि से कर्क राशि में प्रवेश करेंगे. 

Surya Rashi Parivartan 2023: सूर्य का कर्क राशि में गोचर, जानें किन राशियों को मिलेगा लाभ

Surya Rashi Parivartan 2023:सूर्य देवता जुलाई में अपनी राशि में बदलाव करने वाले हैं. सूर्य का यह राशि परिवर्तन 17 जुलाई 2023 को होगा. सूर्य इस दिन मिथुन राशि से कर्क राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य देवता का कर्क राशि में प्रवेश 17 जुलाई 2023 की सुबह 05 बजकर 19 मिनट पर होगा. कर्क राशि में सूर्य का यह गोचर अगले महीने यानी 17 अगस्त तक रहेगा. इसके बाद वह 17 अगस्त को कर्क राशि से मकर राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य देवता का राशियों में परिवर्तन के कारण 3 राशि के लोगों को सावधानी बरतने की जरूरत होगी और कुछ राशि के जातकों को इससे लाभ भी मिल सकता है आइए जानते हैं सूर्य गोचर के कारण राशियों पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में.  

मेष राशि: मेष राशि के जातको के लिए सूर्य का य़ह राशि परिवर्तन शुभ रहेगा. उन्हें धन संपत्ति के मामले में लाभ मिलेगा. इसके साथ ही कोई बुरी खबर भी मिल सकती है. 

वृष राशि: कर्क राशि वालों के लिए सूर्य गोचर के कारण योजनाओं में सफलता मिलने की उम्मीद है और इससे उनका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा. इसके अलावा कोई नए व्यापार की शुरुआत करने का योग है. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि के जातकों को सूर्य गोचर से पैसे के मामले में लाभ मिल सकता है.  

कर्क राशि: सूर्य गोचर के वजह से कर्क राशि वालों के व्यक्तित्व में बदलाव हो सकता है. इस राशि के जातकों के आय में बढ़ोतरी होगी. इसके साथ ही संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है, जिससे घर का माहौल खुशनुमा रहेगा. 

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए सूर्य गोचर के कारण बचकर रहने की जरूरत है. इस राशि के जातकों को अनावश्यक खर्च से आर्थिक स्थिति के खराब होने के वजह से तनाव हो सकता है.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए सूर्य के राशि परिवर्तन के कारण लाभ की प्राप्ति होगी. इस राशि के लोगों प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने की उम्मीद है. 

तुला राशि: तुला राशि के जातकों के लिए सूर्य का यह गोचर शुभ साबित होने वाला है. इस राशि के लोगों को कार्यों में कामयाबी मिलेगी. व्यापारियों के लिए भी शुभ है. 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के लोगों के लिए सूर्य गोचर से लाभ मिलेगा. जातकों को व्यापार में कामयाबी मिल सकती है, लेकिन जातकों को सावधानी बरतने होगी.

धनु राशि: धनु राशि वालों को सूर्य राशि परिवर्तन के कारण सावधानी रखने की जरूरत है क्योंकि इस दौरान करियर में परेशानी आ सकती है.

मकर राशि: मकर राशि के जातकों के शादीशुदा जीवन में परेशानी आ सकती है. जीवनसाथी के साथ सूर्य के राशि परिवर्तन के कारण वैवाहिक जीवन में कटुता आ सकती है. जीवनसाथी के साथ आपसी मतभेद से बचें. 

कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातकों को सूर्य गोचर के कारण लाभ मिलेगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को सफलता मिलने की उम्मीद है.

मीन राशि: मीन राशि वालों को शैक्षिक प्रतियोगिता में सफलता मिल सकती है.

Trending news