बिहार के कृष‍ि मंत्री सुधाकर सिंह पर सुशील मोदी ने बोला बड़ा हमला, लगाए ये गंभीर आरोप
Advertisement

बिहार के कृष‍ि मंत्री सुधाकर सिंह पर सुशील मोदी ने बोला बड़ा हमला, लगाए ये गंभीर आरोप

बिहार की नई महागठबंधन सरकार के मंत्रियों पर बीजेपी लगातार हमलवार है. बीजेपी ने एक-एक करके RJD कोटे के मंत्रियों के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. बीजेपी बार-बार RJD कोटे के मंत्रियों के अपराधिक मामले आगे ला रही है.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार की नई महागठबंधन सरकार के मंत्रियों पर बीजेपी लगातार हमलवार है. बीजेपी ने एक-एक करके RJD कोटे के मंत्रियों के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. बीजेपी बार-बार RJD कोटे के मंत्रियों के अपराधिक मामले आगे ला रही है. इसी कड़ी में अब बीजेपी के  वरिष्‍ठ नेता और राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह पर निशाना साधा है और उन पर बड़े आरोप लगाएं हैं. 

'सरकार का 12 करोड़ रुपए बकाया'

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सुशील मोदी ने कहा कि वर्तमान कृषि मंत्री पर 2013 में कैमूर जिले के रामगढ़ थाने में 5.31 करोड़ रुपये के चावल घोटाले का केस दर्ज हैं. इसके अलावा उन पर राज्य सरकार का ब्याज समेत 12 करोड़ रुपये से अधिक बकाया है. जिस वजह से सुधाकर सिंह को जेल भी जाना पड़ा था. इसके बाद भी RJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने दो बेटे और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने अपने बेटे को मंत्री बना दिया. 

बदल सकते हैं कानून 

प्रेस कांफ्रेस में उन्होंने आगे कहा कि CM नीतीश कुमार अभी लालू यादव और जगदानंद सिंह के दबाव में हैं, ऐसे में वो कानून भी बदल सकते हैं. सुधाकर सिंह को अभी जिला से लेकर हाईकोर्ट तक  राहत नहीं मिली है. वो सुप्रीम कोर्ट से जमानत लेकर बाहर हैं. गौरतलब है कि सुधाकर राजद के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे हैं. वो कैमूर जिले के रामगढ़ सीट से विधायक हैं. 

उन्होंने आगे कहा कि सुधाकर सिंह को 60 लाख रुपये जमा करने पर हाईकोर्ट से जमानत मिली हिया. उनकी दो कंपनियों सुन वैली राइस मिल्स और सुधाकर राइस न्यूज़ पर 2013 में राज्य खाद्य निगम ने कैमूर जिले के रामगढ़ थाने में प्राथमिकी संख्या 184/13 धारा 420, 406 के तहत मुकदमा दर्ज है. उन पर आरोप है कि उन्होंने 5 करोड़ 30 लाख रुपए का गबन किया गया है. ये बिहार सरकार की संपत्ति का गबन है. 

 

Trending news