Ind Vs Pak मैच से पहले रोहित शर्मा ने कहा- 9 साल से इस खास पल का इंतजार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1406153

Ind Vs Pak मैच से पहले रोहित शर्मा ने कहा- 9 साल से इस खास पल का इंतजार

T20 World Cup 2022,Rohit Sharma: 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में होने वाले महामुकाबले से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस दौरान उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए. इस बीच रोहित ने पिछले 9 साल से जारी आईसीसी ट्रॉफी के इंतजार का भी जिक्र किया.

Ind Vs Pak मैच से पहले रोहित शर्मा ने कहा- 9 साल से इस खास पल का इंतजार

पटना: T20 World Cup 2022,Rohit Sharma: 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में होने वाले महामुकाबले से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस दौरान उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए. इस बीच रोहित ने पिछले 9 साल से जारी आईसीसी ट्रॉफी के इंतजार का भी जिक्र किया. भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप में अपना अभियान रविवार पकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में करेगी.

10 मिनट में ही बिके टिकट
भारत और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में जबरदस्त जंग देखने मिलेगा. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम का सामना सुपर-12 में पहले ही मैच में चिर-प्रतिद्वदी पाकिस्तान से है जिसे वर्ल्ड कप में मजबूत दावेदार माना जा रहा है. बता दें कि रोहित शर्मा पहली बार किसी वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं. दोनों ही टीमों का टूर्नामेंट में यह पहला मैच है. फैंस में इस मुकाबले को लेकर जबर्दस्त उत्साह देखने को मिल रहा है.  यही वजह है कि एक लाख से ज्यादा दर्शक क्षमता वाले स्टेडियम के सभी टिकट 10 मिनट में ही बिक गए थे. बता दें कि पाकिस्तान की कमान स्टार बल्लेबाज बाबर आजम के पास है.

9 साल से इस खास पल का इंतजार
शनिवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान रोहित शर्मा ने आईसीसी ट्रॉफी के 9 साल के इंतजार पर बात की. उन्होंने कहा, 'हमने 2013 के बाद से कोई भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है. भारत जैसी बड़ी टीम से काफी उम्मीदें रहती हैं. हमें  इस वर्ल्ड कप ने मौका दिया है कि इस इतिहास को हम बदल सकें.' बता दें कि आईसीसी टूर्नामेंट के तौर पर भारत ने साल 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी. इसके बाद कई मौके आए लेकिन भारत को कभी किसी आईसीसी टूर्नामेंट में खिताबी जीत नहीं मिल सकी. 1983 में भारत के खाते में पहली बार वनडे वर्ल्ड कप ट्रॉफी आई थी. इसके बाद बतौर आईसीसी टूर्नामेंट भारत ने 2007 में टी20 वर्ल्ड कप, 2011 में वनडे वर्ल्ड कप और 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी जीते.

ये भी पढ़ें- Neha Malik Photo: नेहा मलिक ने शेयर किया एयरपोर्ट लुक, फैंस ने जमकर की तारीफ

Trending news