धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर तेज प्रताप ने किया बड़ा खुलासा, बोले- वीडियो रिलीज करेंगे हम तो देखिएगा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1687840

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर तेज प्रताप ने किया बड़ा खुलासा, बोले- वीडियो रिलीज करेंगे हम तो देखिएगा

मंत्री तेज प्रताप यादव ने मंगलवार को मीडिया से बाचतीत के दौरान धीरेंद्र शास्त्री को लेकर एक बड़ा बयान दिया. तेज प्रताप ने कहा कि हमारे पास ऐसा वीडियो है जिसमें आप देख सकते है कि बाबा बागेश्वर धाम के सरकार धीरेंद्र कृषण शास्त्री के लोग हम से आकर माफी मांग रहे हैं.

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर तेज प्रताप ने किया बड़ा खुलासा, बोले- वीडियो रिलीज करेंगे हम तो देखिएगा

पटना: बिहार में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के आगमन को लेकर सियासी गलियारों में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. एक तरफ तेज प्रताप यादव समेत अन्य आरजेडी के नेता विरोध कर रहे हैं तो वहीं भाजपा समर्थन कर रही है.

मंत्री तेज प्रताप यादव ने मंगलवार को मीडिया से बाचतीत के दौरान धीरेंद्र शास्त्री को लेकर एक बड़ा बयान दिया. तेज प्रताप ने कहा कि हमारे पास ऐसा वीडियो है जिसमें आप देख सकते है कि बाबा बागेश्वर धाम के सरकार धीरेंद्र कृषण शास्त्री के लोग हम से आकर माफी मांग रहे हैं. हम जब इस वीडियो को रिलीज करेंगे तो आप देकिएगा. इसके बात जब उनसे पूछा गया कि क्या आप बाबा बागेश्वर धाम के दरबार में जाएंगे तो इस पर तेज प्रताप यादव ने कुछ नहीं कहा.

बता दें कि जिस दिन से चर्चा शुरू हुई है किबाबा बागेश्वर धाम के सरकार धीरेंद्र कृषण शास्त्री बिहार आ रहे हैं तो उसी दिन से तेज प्रताप यादव उनका विरोध कर रहे हैं. तेज प्रताप ने उनको रोकने के लिए एक सेना भी तैयार कर ली है और उनके पदाधिकारी भी चुन लिए गए है. सभी को निर्देश दे दिए है कि कैसे काम करना है. इसके अलावा उन्होंने खुद से एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि धर्म को टुकड़ों में बांटने वालों को करारा जवाब मिलेगा. बिहार में हमारी तरफ से तैयारी पूरी है हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई आपस मे है भाई भाई.

इसके अलावा बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री बिहार आ रहे हैं, उनके समर्थन में भाजपा ने पटना के कार्यालय के बाहर एक बड़ा सा पोस्टर लगाया है. उनकी सुरक्षा और देखभाल के लिए भाजपा के कई नेता समर्थन में आ गए है. जानकारी के लिए बता दें कि भाजपा ने पोस्टर के जरिए महागठबंधन पर निशाना साधने का प्रयास किया है.

ये भी पढ़िए-  Satta Matka King Result 2023: क्या है सट्टा किंग और कैसे खेला जाता है लॉटरी खेल, जानें घर बैठे-बैठे कैसे मिलता है पैसा

 

Trending news