पटना: Tej Pratap Yadav: 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी विपक्षी पार्टियां रणनीति बनाने में जुटी है. इसी सिलसिले में बिहार की राजधानी पटना में सभी विपक्षी दलों की बैठक हुई और अब 17 और 18 जुलाई को बेंगलुरु में विपक्षी एकता की दूसरी बैठक होने जा रही है. इस बैठक में बिहार के नेताओं की अगर बात करें को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव और संजय कुमार झा आदि शामिल होने वाले हैं. वहीं इस बैठक से पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और राज्य के पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव ने रविवार (16 जुलाई) की रात फेसबुक लाइव आकर बड़ी-बड़ी बातें कही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


तेजप्रताप ने 'छात्र राजद भारत' के पेज से लाइव आकर कहा कि हमने बिहार को तो कैप्चर कर लिया है, अब बाहर के राज्यों को भी कैप्चर करना है. हम लोगों को इसके लिए मजबूत होने की जरूरत है. छात्र राजद को हमें बिहार ही नहीं बल्कि पूरे भारत में स्थापित करना है. तेज प्रताप ने आगे कहा कि जितने भी बड़े नेता हुए हैं वह छात्र राजनीति से ही उत्पन्न हुए हैं, चाहे वो सीएम नीतीश कुमार जी हों या लालू प्रसाद यादव जी हों. जेपी आंदोलन में जिन्होंने लड़ाई लड़ी थे वो सब छात्र ही थे. उसमें हमारे पिता लालू प्रसाद यादव सबसे अव्वल नंबर पर थे जो धरातल से उठकर निचले लोगों को उठाने का काम किया.


तेज प्रताप यादव ने आगे बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव, नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव महागठबंधन में हैं और ये सब बड़े नेता हैं. पटना में कुछ दिन पहले बैठक हुई थी. जिससे बीजेपी के लोग तिलमिलाए हुए हैं. उन्होंने कहा कि मैं आपको भविष्यवाणी कर देता हूं कि केंद्र सरकार 2024 में गद्दी छोड़ देगी. छात्र राजद के लोग चुनाव में मजबूती प्रदान करेंगे और इसको सिर्फ बिहार ही नहीं बल्कि झारखंड, उत्तर प्रदेश, ओडिशा, पश्चिम बंगाल, दिल्ली सभी जगहों पर छात्र राजद को मजबूत करने का काम करेंगे.


ये भी पढ़ें- अनंत सिंह के समर्थकों ने की पुलिसकर्मियों की पिटाई, रात भर बंद नहीं हुआ पूर्व विधायक का वार्ड