अनंत सिंह के समर्थकों ने की पुलिसकर्मियों की पिटाई, रात भर बंद नहीं हुआ पूर्व विधायक का वार्ड
Advertisement

अनंत सिंह के समर्थकों ने की पुलिसकर्मियों की पिटाई, रात भर बंद नहीं हुआ पूर्व विधायक का वार्ड

Anant Singh: पटना के बेऊर जेल में बंद पूर्व विधायक व बाहुबली नेता अनंत सिंह का वार्ड खुला रहने के विरोध में उनके समर्थकों ने जेल में धरना-प्रदर्शन किया. खुद अनंत सिंह भी अपने समर्थकों के बीच धरने पर बैठ थे.

अनंत सिंह के समर्थकों ने की पुलिसकर्मियों की पिटाई, रात भर बंद नहीं हुआ पूर्व विधायक का वार्ड

पटना: Anant Singh: पटना के बेऊर जेल में बंद पूर्व विधायक व बाहुबली नेता अनंत सिंह का वार्ड खुला रहने के विरोध में उनके समर्थकों ने जेल में धरना-प्रदर्शन किया. खुद अनंत सिंह भी अपने समर्थकों के बीच धरने पर बैठ थे. जेल सुरक्षाकर्मी और कक्षपाल को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली सभा मौके पर पहुंचे और अनंत सिंह को धरना खत्म करने को कहा. अनंत सिंह के समर्थकों ने इस बात से आक्रोशित होकर सुरक्षाकर्मियों के साथ बहस शुरू कर दी, जो देखते-ही-देखते मारपीट में बदल गई. अनेत सिंह के समर्थकों ने सुरक्षाकर्मियों और कक्षपाल की जमकर पिटाई कर दी.

धरने पर अनंत सिंह करीब 50 से 60 समर्थकों के साथ बेउर जेल में बैठे थे. समर्थकों ने इस दौरान जेल प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और अनंत सिंह की हत्या की आशंका भी जतायी. वहीं डीएम के आदेश पर पूर्व विधायक का वार्ड बंद नहीं करने को लेकर जेल के एक-दो कक्षपालों को भी निलंबित कर दिया गया है. वहीं हंगामा करने वाले कैदियों पर प्राथमिकी भी दर्ज कर ली गई है. साथ ही बेऊर जेल के 31 कैदियों को दूसरे जेल में भेजने की तैयारी की जा रही है.

दरअसल पूरा मामला यह है कि धरना-प्रदर्शन लगभग खत्म हो गया था. पूर्व विधायक अनंत सिंह इसके बावजूद धरने पर बैठे रहे. उन्हें जब जबरन धरने से हटाया जाने लगा, तो उनके समर्थकों ने उनकी मौजदूगी में कक्षपालों पर लाठी-डंडे चला दिया, जिसमें चार कक्षपाल घायल हो गये. इस दौरान सुरक्षाकर्मियों व कक्षपालों ने भी अनंत सिंह के समर्थकों लाठी भांजी, जिसमें पूर्व विधायक के कुछ समर्थकों को भी चोट भी लगी है. यह घटना सुबह 7:50 बजे से करीब 10 बजे तक जारी रही.

ये भी पढ़ें- Bihar Weather Update: बिहार के 19 जिलों में बारिश की चेतावनी, पटना IMD ने जारी किया वज्रपात का अलर्ट

 

Trending news