महंगाई को लेकर तेजस्वी यादव ने किया सरकार के खिलाफ प्रदर्शन का ऐलान, जानें बिहार-झारखंड की आज की Top News
Advertisement

महंगाई को लेकर तेजस्वी यादव ने किया सरकार के खिलाफ प्रदर्शन का ऐलान, जानें बिहार-झारखंड की आज की Top News

Bihar-Jharkhand Top News: झारखंड में फादर स्टेन स्वामी की न्यायिक जांच को लेकर वामदल 15 जुलाई को राजभवन मार्च करेंगे. 

जानें बिहार-झारखंड की आज की Top News.

Patna: बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ​ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. इसके अलावा उन्होंने महंगाई के मामले पर सरकार को घेरने का ऐलान कर दिया है. झारखंड में फादर स्टेन स्वामी की न्यायिक जांच को लेकर वामदल 15 जुलाई को राजभवन मार्च करेंगे. वहीं, रांची के कांके डैम सहित विभिन्न जल स्रोतों में अतिक्रमण के मामले पर भी झारखंड हाई कोर्ट में होगी सुनवाई. 

यहां पढे़ं बिहार-झारखंड की आज की टॉप न्यूज

'चुटकी में सारी समस्या दूर कर देंगे'
बिहार में RJD नेता तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, 'बिहार में सारी व्यवस्था चौपट है.मुझे एक बार सीएम बना दे तो चुटकी में सारी समस्या दूर कर देंगे.'

प्रदर्शन करेगी RJD
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लगातार बढ़ रही महंगाई के मामले पर सरकार को घेरने का एलान कर दिया है. तेजस्वी ने कहा कि उनकी पार्टी बढ़ती महंगाई के विरोध में 18 व 19 जुलाई को प्रदर्शन करेगी. इसमें 18 जुलाई को प्रखंड अंतर पर तो 19 जुलाई को जिला स्तर पर प्रदर्शन करेगी.

वामदल करेंगे 15 जुलाई को राजभवन मार्च
फादर स्टेन स्वामी की न्यायिक जांच को लेकर वामदल 15 जुलाई को राजभवन मार्च करेंगे. बता दें कि न्यायिक हिरासत के दौरान ही उनकी मौत हो गई थी. उन्हें राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने अक्टूबर 2020 में गिरफ्तार किया था और तब से वह जेल में थे.

झारखंड हाई कोर्ट करेगी अतिक्रमण के मामले पर सुनवाई 
झारखंड की राजधानी रांची के कांके डैम सहित विभिन्न जल स्रोतों में अतिक्रमण के मामले पर भी झारखंड हाई कोर्ट में  सुनवाई होगी.

Trending news