बिहार में 3 दिनों से Corona आंकड़ों से हो रहा है खेल! तेजस्वी ने दोगुना से अधिक असली आंकड़ा होने का किया दावा
Advertisement

बिहार में 3 दिनों से Corona आंकड़ों से हो रहा है खेल! तेजस्वी ने दोगुना से अधिक असली आंकड़ा होने का किया दावा

Bihar News: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कोरोना संक्रमण के आंकड़ों में आ रही कमी को लेकर बिहार सरकार पर सवाल खड़ा किया है. तेजस्वी यादव ने कोरोना के आंकड़ों के साथ छेड़छाड़ होने की बात कही है. 

 

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार की सरकार पर किया हमला (फाइल फोटो)

Patna: बिहार में कोरोना संक्रमण के एक्टिव मामलों की संख्या लगातार बढ़ रही है. हालांकि, पिछले तीन दिनों से कोरोना संक्रमण के सरकारी आंकड़े में कमी हो रही है.
इस बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के आंकड़ों में आ रही कमी को लेकर सरकार पर सवाल खड़ा किया है. तेजस्वी यादव ने कोरोना के आंकड़ों के साथ छेड़छाड़ होने की बात कही है. 

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर दावा किया है कि बिहार में दोगुना से भी अधिक कोरोना संक्रमण का असली आंकड़ा है. सोमवार को बिहार सरकार (Bihar government) पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'पिछले 3 दिनों से एक खेल हो रहा है. एक हजार केस हर रोज घट रहा है. वहीं,एक हजार जांच तीन दिनों से रोज बढ़ रहा है. ये गंदा खेल बिहार समझ रहा है.’

इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मैं चुनौती देता हूं किसी एक दिन के कुल जांच के वास्तविक प्रतिवेदित नए मरीजों की संख्या बताएं. मेरा दावा है कि पेश किये जा रहे आंकड़ों की संख्या दोगुनी से अधिक होगी.

ये भी पढ़ें- शर्मनाक! DIG ने महिला डॉक्टर के साथ की गंदी हरकत, कॉल रिसीव नहीं करने पर घर में..

अपने ट्वीट में तेजस्वी ने 1 मई से 9 मई तक के कोरोना वायरस संक्रमण के आंकड़े को साझा किया है. 7, 8 और 9 मई के आंकड़े पर प्रकाश डालते हुए तेजस्वी ने बिहार सरकार पर सवाल खड़ा किया है.

गौरतलब है कि बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय ने 7 मई को राज्य में कोरोना पॉजिटिव होने वाले लोगों की संख्या 13466 बताया और कुल जांच के आंकड़े 107153 बताया है. इसके साथ ही 8 मई को कोरोना पॉजिटिव होने वाले लोगों की संख्या 12948 और कुल जांच के आंकड़े 108010 बताया गया है. वहीं, सरकार ने 9 मई को कुल पॉजिटिव लोगों की संख्या 11259 और कुल जांच के आंकड़े 109190 बताया है.

 

Trending news