शर्मनाक! DIG ने महिला डॉक्टर के साथ की गंदी हरकत, कॉल रिसीव नहीं करने पर घर में..

Bihar Samachar: मामला मुजफ्फरपुर के झपहां स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का है. यहां के रेंज डीआईजी सुरेंद्र प्रसाद पर ग्रुप सेक्टर के कम्पोजिट हॉस्पिटल में काम करने वाली महिला डॉक्टर ने बदतमीजी करने का आरोप लगाया है.

शर्मनाक! DIG ने महिला डॉक्टर के साथ की गंदी हरकत, कॉल रिसीव नहीं करने पर घर में..
DIG ने महिला डॉक्टर के साथ की गंदी हरकत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Patna: बिहार में CRPF के एक DIG पर महिला डॉक्टर के साथ बदतमीजी करने और जबरन घर मे घुसने का आरोप लगा है. इसकी शिकायत मिलने के बाद डीआईजी को उनकी रेंज से हटा दिया गया है. घटना के बाद से महिला डॉक्टर भी छुट्टी पर चली गई हैं.

दरअसल, मामला मुजफ्फरपुर के झपहां स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का है. यहां के रेंज डीआईजी सुरेंद्र प्रसाद पर ग्रुप सेक्टर के कम्पोजिट हॉस्पिटल में काम करने वाली महिला डॉक्टर ने बदतमीजी करने का आरोप लगाया है. घटना के बाद से डीआईजी को मुजफ्फरपुर रेंज से हटाकर पटना सेक्टर कार्यालय से अटैच कर दिया गया है.

रेंज डीआईजी पर आरोप है कि उन्होंने महिला चिकित्सक के साथ मोबाइल पर बदतमीजी की और उनके क्वार्टर में देर रात जबरन घुसेने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें- संयोग या प्रयोग? लालू की वर्चुअल मीटिंग के बीच CM नीतीश ने किया ट्वीट, सियासी सरगर्मियां तेज

जानकारी के मुताबिक, ग्रुप केंद्र के कंपोजिट अस्पताल में पदस्थापित महिला चिकित्सक को रेंज डीआईजी ने उनके मोबाइल पर लगातार कई बार कॉल किए. साथ ही मोबाइल पर बातचीत से इंकार करने पर महिला चिकित्सक के क्वार्टर में देर रात घुसने का प्रयास डीआईजी की ओर से किया गया. डीआईजी पर नशे में होने का भी आरोप लगाया गया है.

घटना के बाद महिला चिकित्सक ने इसकी शिकायत सीआरपीएफ के आईजी और नई दिल्ली CRPF मुख्यालय में भी कर दी है. जिसके बाद रविवार को सीआरपीएफ हेड क्वार्टर ने कार्रवाई करते हुए मुजफ्फरपुर से रेंज डीआईजी को हटा दिया. साथ ही तत्काल प्रभाव से रेंज डीआईजी को पटना सेक्टर में अटैच कर दिया. CRPF ने अपने स्तर से मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- जब बिहार के एक विधानसभा सीट पर मां-बेटे के बीच हुई चुनावी जंग, जानें क्या रहा था परिणाम

डीआईजी की ओर से लगातार हो रही बदतमीजी की वजह से महिला चिकित्सक तनाव में हैं और वो छुट्टी पर चली गई है. सीआरपीएफ के आईजी हेमंत प्रियदर्शी ने मामले की पुष्टि की है.