CM नीतीश के काफिले के लिए रोकी गई ट्रेन, अश्विनी चौबे ने उठाई जांच की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1535681

CM नीतीश के काफिले के लिए रोकी गई ट्रेन, अश्विनी चौबे ने उठाई जांच की मांग

आप ने VIP पास कराने के लिए यातायात रोकने की बात को तो कई बार सुना होगा लेकिन बिहार के बक्सर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, CM नीतीश कुमार के काफिले को पास देने के लिए आउटर पर दो ट्रेनों को 15 मिनट तक रोक दिया गया.

 (फाइल फोटो)

Patna: आप ने VIP पास कराने के लिए यातायात रोकने की बात को तो कई बार सुना होगा लेकिन बिहार के बक्सर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, CM नीतीश कुमार के काफिले को पास देने के लिए आउटर पर दो ट्रेनों को 15 मिनट तक रोक दिया गया. जिस वजह से यात्री खुद ही ट्रेन से उतारकर पैदल ही जाने लगे. इस मामले को लेकर अब केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने CM नीतीश पर निशाना साधा है और कहा है कि  रेल मंत्रालय को इसकी जांच करनी चाहिए. 

अश्विनी चौबे ने उठाई जांच की मांग 

इस मामले को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) ने रेल मंत्रालय से उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस जांच में ये पता लगाया जाए कि किस वजह से पैसेंजर ट्रेन रोकी गई है. 

इसके अलावा उन्होंने ट्वीट किया, "माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी बक्सर में समाधान करने आए थे और चारों तरफ व्यवधान उत्पन्न होता रहा, बक्सर में इटाढ़ी गुमटी के पास से उनका काफिला गुजरे, इसके लिए ट्रेन रोकी गई, घंटों बक्सरवासी परेशान रहे। रेलमंत्री जी आग्रह करूंगा कि वे इसकी जांच कराएं."

जानें क्या है पूरा मामला 

समाधान यात्रा के लिए सीएम नीतीश कुमार बक्सर आए थे. इस दौरान उन्होंने चक्की प्रखंड के हेनवा गांव में महादलित बस्ती का निरीक्षण किया था. उन्होंने यहां के लोगों से बात भी की थी. इसके अलावा उन्होंने उनकी समस्याओं को भी सुना था. यहां उनका काफिला रेलवे गुमटी से होकर गुजरने वाला था. ऐसे में उनके काफिले को  जाने देने के लिए पूर्वी इटाढ़ी रेलवे गुमटी को खुला रखा गया और करीब 15 मिनट तक ट्रेनों को रोक दिया गया था. 

Trending news