बेगूसराय : बेगूसराय में गश्ती के दौरान पीछे से ट्रक ने जोरदार पुलिस जीप में टक्कर मार दी. जिससे पुलिस जीप अचानक गड्ढे में पलट गई. पुलिस जीप गड्ढे में पलटने से पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया. इस हादसे में हवलदार समेत दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
शुक्रवार की रात अचानक बेगूसराय पुलिस महकमे में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस गश्ती वाहन को टक्कर मार मौके पर से फरार हो गया. इस दौरान वाहन गड्ढे में पलट गई और गश्ती टीम के सभी जवान वाहन में फंस गए. इस दुघर्टना की सूचना फैलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और  ओपी अध्यक्ष प्रमोद कुमार घटना स्थल पहुंच सभी जवानों को वाहन से बाहर निकलवाया तथा जख्मी सभी जवान को इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है.


दो जवानों की स्थिति बनी हुई है चिंताजनक
बता दें कि घायलों में दो जवानों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. घटना शुक्रवार की रात लाखो ओपी क्षेत्र अंतर्गत पनसल्ला ढाला स्थित एन एच 31 के निकट की है. जख्मियों में हवलदार पशुपति कुमार एवं पीटीसी संजीव कुमार सिंह शमिल है और दोनों की स्थिति गंभीर बताए जा रहे हैं. जख्मी जवान ने बताया कि संध्या गश्ती के दौरान इनियार ढाला से लाखों ओपी की ओर हायवे पर गस्ती कर रहे थे. तभी पीछे से आ रहे एक तेज ट्रक ने वाहन में टक्कर मार दिया जिस दौरान टक्कर लगते ही वाहन गड्ढे में पलट गई और उसमें टीम के सभी जवान फंस गए. 


अस्पताल में घायलों का चल रहा इलाज
घायल हवलदार ने बताया कि वाहन पलटते ही सभी बेहोश हो गए. इस घटना के बाद वरीय अधिकारी के निर्देशानुसार बेहतर इलाज के लिए उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है और उसकी देखभाल के साथ-साथ आवश्यक इलाज किया जा रहा है. फिलहाल गंभीर रूप से जख्मी दोनों जवान निजी अस्पताल में भर्ती रहकर इलाजरत बताए जा रहे हैं.


इनपुट- जितेंद्र चौधरी 


ये भी पढ़िए- कोरोना काल में हुआ जॉब से वंचित तो शुरू कर दी गैंग, मिर्ची पाउडर का 'मास्टर' साथी संग गिरफ्तार