पार्टी छोड़ते ही उपेन्द्र कुशवाहा को जदयू लगने लगा ‘खाली घर’, बोला- कई लोग...
Advertisement

पार्टी छोड़ते ही उपेन्द्र कुशवाहा को जदयू लगने लगा ‘खाली घर’, बोला- कई लोग...

Upendra Kushwaha: बिहार की राजनीति में सोमवार का दिन काफी अहम रहा. काफी दिनों से जदयू के भविष्य को लेकर बात कर रहे उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर से पार्टी को अलविदा कह दिया. इसके साथ कुशवाहा ने अपनी नई पार्टी का गठन भी कर लिया, उन्होंने अपनी पार्टी का नाम 'राष्ट्रीय लोक जनता दल' रखा है.

पार्टी छोड़ते ही उपेन्द्र कुशवाहा को जदयू लगने लगा ‘खाली घर’, बोला- कई लोग...

पटना: Upendra Kushwaha: बिहार की राजनीति में सोमवार का दिन काफी अहम रहा. काफी दिनों से जदयू के भविष्य को लेकर बात कर रहे उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर से पार्टी को अलविदा कह दिया. इसके साथ कुशवाहा ने अपनी नई पार्टी का गठन भी कर लिया, उन्होंने अपनी पार्टी का नाम 'राष्ट्रीय लोक जनता दल' रखा है. वहीं नई पार्टी के गठन के बाद जदयू और उपेंद्र कुशवाहा के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है.  उपेन्द्र कुशवाहा लगातार जदयू हमलावर हैं.

जदयू को बताया ‘खाली घर’

उपेन्द्र कुशवाहा ने एक बयान में कहा कि जनता दल यू अब शून्य है. वह एक खाली घर है. नीतीश कुमार के बोलने के बाद भी ललन सिंह बोल रहे है कि हमने नेतृत्व को लेकर कुछ भी नहीं कहा है. नीतीश कुमार ने अभी तक सेकंड लीडर तैयार नहीं की है. यह चिंता का विषय है. वहीं सीएम नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल पर उन्होंने कहा कि जदयू के नेता और कार्यकर्ताओं में बड़ा कन्फ्यूजन है. जनता जो चाहेगी वही होगा. पूरे बिहार में बड़ा यात्रा करने को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सभी बड़े महापुरुष को प्रणाम करेंगे. अपनी यात्रा की शुरुआत वो चंपारण के भितहरवा से करेंगे.    

कई लोग हमारे संपर्क में

उपेन्द्र कुशवाहा ने आगे कहा कि भविष्य में किसी भी हालात में वो नीतीश कुमार के साथ नहीं जाएंगे लेकिन व्यक्तिगत रूप से अगर उनकी मदद करनी होगी तो हम उनकी मदद करेंगे. जेडीयू के कई लोग हमारे संपर्क में है और जल्द ही नामों का भी ऐलान होगा. आरसीसी सिंह से मुलाक़ात को लेकर कहा की हमने काफी दिनों तक बात नहीं की है. उपेन्द्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री उम्मीदवार और 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान देते हुए कहा कि इस चुनाव में नरेंद्र मोदी के सामने किसी तरह की चुनौती नहीं है. विरोधी दलों में दर्जन भर पीएम के उम्मीदवार है. इसलिए नरेंद्र मोदी का मुकाबला कोई नहीं कर सकता है.

ये भी पढ़ें- तस्वीरों में पत्नी को इस हालत में देखकर सदमें में पति, उठाया ये खौफनाक कदम

Trending news