Urvashi Rautela को Rishabh Pant ने दिया झटका, पीछे-पीछे इस शहर पहुंची एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1397112

Urvashi Rautela को Rishabh Pant ने दिया झटका, पीछे-पीछे इस शहर पहुंची एक्ट्रेस

Urvashi Rautela Rishabh Pant: ऑस्ट्रेलिया में एक तरफ भारतीय टी 20 विश्व कप की तैयारी में लगी है तो वहीं दूसरी तरफ ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच चोर सिपाही का खेल शुरू हो गया है. दोनों के बीच की केमिस्ट्री जगजाहिर है लेकिन दोनों से जुड़ी बातें कभी खुलकर सामने भी नहीं आती है.

Urvashi Rautela को Rishabh Pant ने दिया झटका, पीछे-पीछे इस शहर पहुंची एक्ट्रेस

पटना: Urvashi Rautela Rishabh Pant: ऑस्ट्रेलिया में एक तरफ भारतीय टी 20 विश्व कप की तैयारी में लगी है तो वहीं दूसरी तरफ ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच चोर सिपाही का खेल शुरू हो गया है. दोनों के बीच की केमिस्ट्री जगजाहिर है लेकिन दोनों से जुड़ी बातें कभी खुलकर सामने भी नहीं आती है. इसी कड़ी में शनिवार 15 अक्टूबर को उर्वशी रौतेला ऑस्ट्रेलिया के शहर पर्थ में पहुंच गईं पर संयोग देखिए भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने ठीक उसी दिन पर्थ को बाय-बाय कह दिया. शनिवार को पंत ने उर्वशी से हजारों किलोमीटर दूर ऑस्ट्रेलिया के दूसरे शहर ब्रिस्बेन की फ्लाइट पकड़ ली. 

पर्थ पहुंची एक्ट्रेस
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने पर्थ पहुंचने की खबर इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करके दी. उर्वशी ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “व्हाट ए पर्थ-फेक्ट डे” पर उनका दिन कितना परफेक्ट होने वाला है ये आने वाले कुछ समय में पता चला होगा. इसे उर्वशी की खराब भी टाइमिंग कह सकते हैं पर उनके पिछले ट्रैवल प्लान को अगर देखें तो पंत के पीछे-पीछे उनके ब्रिस्बेन पहुंचने की संभावना से भी इनकार नहीं किया जा सकता है.

Rishabh Pant ने दिया झटका
इसे उर्वशी की खराब टाइमिंग या संयोग कहें वह जहां पहुंचती हैं ऋषभ पंत वहां एक्शन में नजर नहीं आते. इससे पहले, एशिया कप 2022 में टीम इंडिया के एक मैच के दौरान उर्वशी रौतेला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पहुंच गई थीं. और संयोग देखिए जिस मैच को देखने के लिए उर्वशी स्टेडियम पहुंची पंत उस मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे. उर्वशी रौतेला को इसकी वजह से खूब ट्रोल भी किया गया था. 

ये भी पढ़ें- Akshara Singh के फिटनेस का क्या है राज, जिम में किसे कहा धन्यवाद

Trending news