बस में सीट बदलने की कोशिश में खंबे से टकराई महिला, मौके पर हुई मौत
Advertisement

बस में सीट बदलने की कोशिश में खंबे से टकराई महिला, मौके पर हुई मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर में गुरुवार को बस के अंदर एक भीषण दुर्घटना हो गई. सामने की सीट लेने के लिए जाते समय वाहन के अंदर लगे लोहे के खंभे से दुर्घटनावश सिर टकरा जाने से एक महिला बस यात्री की मौत हो गई.

 (फाइल फोटो)

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में गुरुवार को बस के अंदर एक भीषण दुर्घटना हो गई. सामने की सीट लेने के लिए जाते समय वाहन के अंदर लगे लोहे के खंभे से दुर्घटनावश सिर टकरा जाने से एक महिला बस यात्री की मौत हो गई. यह दर्दनाक हादसा जिले के औराई चौक पर हुआ.इस घटना के बाद लोगों ने सनसनी फ़ैल गई है. 

जानें क्या है पूरा मामला

महिला, जिसकी अभी पहचान नहीं हो पाई है, जिले के कटरा प्रखंड में बस में सवार हुई और मुजफ्फरपुर शहर जा रही थी. बस जब औराई चौक पहुंची तो आगे की सीटों पर बैठे कुछ यात्री उतर गए और पीछे की सीटों पर बैठी महिला ने आगे की पंक्ति में सीट हड़पने की कोशिश की, लेकिन बस के बीच में लगे लोहे के सरिये से जा टकराई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. महिला की मौत बस में हड़कंप मच गया था. लोगों ने तुरंत पुलिस को जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.

 

औरई पुलिस स्टेशन के एसएचओ रूपक कुमार ने कहा, "पीड़िता टक्कर के बाद फर्श पर गिर गई. यात्रियों ने कहा कि दुर्घटना के कुछ मिनट बाद उसकी मौत हो गई. हमने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. हमने कटरा पुलिस स्टेशन को भी सूचित किया है और कहा है कि पीड़िता की पहचान करें, क्योंकि हमें उसके सामान से कोई पहचान प्रमाण नहीं मिला है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news