World Cup 2023 : Dhoni की कमी को पूरा करेगा बिहार का ये लाल, जानें क्या कहता है Ishan Kishan का राशिफल
Advertisement

World Cup 2023 : Dhoni की कमी को पूरा करेगा बिहार का ये लाल, जानें क्या कहता है Ishan Kishan का राशिफल

World Cup 2023 : Ishan Kishan की जन्म कुंडली में राजयोग होना प्रबल योग बन रहा है. जिससे कि पद प्रतिष्ठा के साथ-साथ मान सम्मान की उपस्थिति बहुत अच्छा रहेगा. ईशान किशन के पास अपनी सोचने समझने की क्षमता अत्यधिक रूप से है वह निर्णय लेने की क्षमता रखते हैं. 

 

World Cup 2023 : Dhoni की कमी को पूरा करेगा बिहार का ये लाल, जानें क्या कहता है Ishan Kishan का राशिफल

World Cup 2023 in Hindi: भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन की कुंडली में मीन लग्न का योग बन रहा है. लग्न कुंडली में ही गुरु और चंद्रमा एक साथ उपस्थित हैं गुरु स्वरासी अपने घर में विद्यमान है. इस योग से स्पष्ट हो रहा है कि ईशान खूब जीवन में प्रगति प्राप्त करेंगे.

वर्ल्ड कप 2023 से उभरेंगे ईशान किशन (World Cup 2023) 
वर्ल्ड कप 2023 के मैच की अगर उपस्थित देखी जाए तो जन्म कुंडली में शुक्र द्वितीय भाव में शनि के साथ बैठे हुए. मेष राशि का तो खूब मेहनती और परिश्रमी हैं मेहनत और परिश्रम के साथ-साथ जीवन में उत्तरोत्तर वृद्धि को प्राप्त करेंगे. सूर्य बुध चतुर्थ भाव में बुध स्वरासी बैठा हुआ है. मिथुन राशि में इससे यह स्पष्ट होता है कि अपनी वाणी के अनुसार भारतीय टीम के नंबर वन खिलाड़ी बनकर उभरेंगे. अत्यधिक रूप से अपने टीम को नंबर वन टीम बनाने के लिए खूब मेहनत और परिश्रम करेंगे. 

ईशान को वृषभ राशि को मिलेगा सहयोग (Ishan Kishan horoscope)
ईशान के जन्म कुंडली के अनुसार मंगल द्वितीय भाव में बैठे हुए हैं. वृषभ राशि का द्वितीय का स्वामी बहुत ही बलवान अवस्था में उपस्थित हैं तो आने वाले समय में बहुत ही अच्छा योगदान रहेगा और भारत टीम के लिए बहुत कड़ी मेहनत करके नंबर वन टीम बनाने में यह बहुत बड़ा योगदान बनाए रखेंगे. जन्म कुंडली में राजयोग होना प्रबल योग बन रहा है. जिससे कि पद प्रतिष्ठा के साथ-साथ मान सम्मान की उपस्थिति बहुत अच्छा रहेगा. ईशान किशन के पास अपनी सोचने समझने की क्षमता अत्यधिक रूप से है वह निर्णय लेने की क्षमता रखते हैं. 

वर्ल्ड कप 2023 में उच्चतम शिखर को प्राप्त करेंगे ईशान ( Indian Cricketer Ishan Kishan)
ईशान किशन अपनी योजनाओं को साकार करने में सफल होंगे, यदि ईशान किशन के व्यावसायिक भागीदार उसका विरोध नहीं करता अतः जहां तक संभव हो भागीदारी वाला व्यापार ना करें. ईशान किशन को अपनी शुरुआती सालों में कठिन परिश्रम करना पड़ेगा. वर्तमान की उपस्थिति बहुत अच्छा है भारत के लिए बहुत अच्छे उपस्थित बनाएंगे और उनके उपस्थिति में जो भी मैच भारत खेलेगा. उसमें विजई प्राप्त होगा अपनी योजनाओं का क्रियान्वयन अकेले ही करते हैं यदा कदा ईशान किशन के लिए भाग्यशाली साबित होंगे और ईशान किशन निश्चय ही सामान्य से हटकर धन बनाने में सफल होंगे. वर्ल्ड कप 2023 में क्रिकेटरों में सबसे उच्चतम शिखर को प्राप्त करेंगे.

इनपुट- आचार्य मदन मोहन

ये भी पढ़िए-  Asia Cup 2023, IND Vs PAK: इंडिया पाकिस्तान मैच में सीमा हैदर ने इस टीम को दिया अपना समर्थन, बताया किस खिलाड़ी की है दीवानी

 

Trending news