Bihar News: बिहार में फिर कोरोना ने डराया, केरल से चलकर प्रदेश में वायरस ने दी दस्तक
Advertisement

Bihar News: बिहार में फिर कोरोना ने डराया, केरल से चलकर प्रदेश में वायरस ने दी दस्तक

मोतिहारी में कोरोना की दस्तक के साथ लोगों को संक्रमण फैलने का डर सता रहा है. इधर, स्वास्थ्य विभाग भी लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर नियमों का पालन करने की अपील कर रहा है.

Bihar News: बिहार में फिर कोरोना ने डराया, केरल से चलकर प्रदेश में वायरस ने दी दस्तक

मोतिहारी: बिहार में कोरोना का डर लोगों को फिर सताने लगा है. दरअसल, केरल से एक व्यक्ति बिहार आया है और जब इसकी आरटीपीसीआर जांच की गई तो इसमें कोरोना के लक्षण पाए गए. कोरोना की पुष्टि के बाद स्वास्थ्य विभाग सतर्क हो गया है और मरीज को होम आइसोलेशन में रखकर इलाज किया जा रहा है.

कोरोना की दस्तक के बाद स्वास्थ्य विभाग सतर्क
मोतिहारी में कोरोना की दस्तक के साथ लोगों को संक्रमण फैलने का डर सता रहा है. इधर, स्वास्थ्य विभाग भी लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर नियमों का पालन करने की अपील कर रहा है. ताकि को खुद से जागरूक हो और अपने साथ परिवार के अन्य सदस्यों को भी जगारूक कर सके.

परिवार के अन्य सदस्यों की जा रही जांच
मोतिहारी के छौड़ादानो प्रखंड में एक व्यक्ति केरल किसी काम से गया था. जब वह बिहार वापस लौट तो कोरोना संक्रमित पाया गया. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसे आइसोलेशन में रखकर इलाज किया जा रहा है. इसके अलावा परिवार के अलावा उन लोगों की जांच की जा रही है जिन से मरीज मिला था. इलाके में युवक के संक्रमित आने के बाद हड़कंप मच गया है.

होम आइसोलेशन में है मरीज 
स्वास्थ्य विभाग के अनुसार संक्रमित युवक होम आइसोलेशन में है. युवक का इलाज मेडिकल टीम द्वारा उसेक ही घर पर किया जा रहा है. पुलिस ने जिले में कोरोना जांच शिविर लगाना शुरू कर दिया है. साथ ही लोगों से अपील की जा रही है कि लोग अपने टेस्ट जरूर करवा लें. 

ये भी पढ़िए- दो दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचे अमित शाह, SSB मुख्यालय के भूमि पूजन के साथ देंगे ये बड़ी सौगात

 

Trending news