सहरसा: सीएए के समर्थन में सड़क पर उतरे हजारों लोग, निकाला विशाल जुलुस

देश में सीएए और एनआरसी बिल को लेकर एक तरफ जहां विरोध प्रदर्शन हो रहा है तो वहीं बिहार के सहरसा जिले में आज सीएए और एनआरसी के समर्थन में हजारों की तादाद में लोगों ने पैदल मार्च करते हुए विशाल जुलूस निकाला. 

सहरसा: सीएए के समर्थन में सड़क पर उतरे हजारों लोग, निकाला विशाल जुलुस
सीएए और एनआरसी के समर्थन में हजारों की तादाद में लोगों ने पैदल मार्च करते हुए विशाल जुलूस निकाला. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सहरसा: बिहार के सहरसा में एनआरसी और सीएए के समर्थन में सड़क पर हजारों लोग उतर आए. देश में सीएए और एनआरसी बिल को लेकर एक तरफ जहां विरोध प्रदर्शन हो रहा है तो वहीं बिहार के सहरसा जिले में आज सीएए और एनआरसी के समर्थन में हजारों की तादाद में लोगों ने पैदल मार्च करते हुए विशाल जुलूस निकाला. 

जुलूश स्थानीय एमएलटी कॉलेज मैदान से निकलकर समाहरणालय गेट तक पहुंचा. इस दौरान जुलूस में छातापुर से बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू और पूर्व विधायक सह बीजेपी नेता किशोर कुमार मुन्ना भी शामिल हुए. 

जुलूस में बड़ी संख्या में स्थानीय महिलाएं भी शामिल थीं. इस इस दौरान स्थानीय दुकानदारों ने सीएए और एनआरसी का समर्थन करते हुए स्टॉल लगाकर जुलूस में शामिल लोगों को शर्बत पिलाया. जुलूस में शामिल लोग हांथों में तिरंगा लेकर देश भक्ति धुन पर झूमते नजर आए और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के समर्थन में जमकर नारेबाजी की और देश मे लाए गए सीएए बिल का स्वागत किया. 

जुलुस में शामिल लोगों ने कहा कि हम सभी भारतवासी हिन्दू मुस्लिम एक हैं हमलोग यह संदेश देना चाहते हैं कि आप सभी अपने घर में हैं और आप घर की संपत्ति को इस तरह नहीं जला सकते और सभी को सीएए और एनआरसी का समर्थन करना चाहिए बिल सभी लोगों के लिए अच्छा है. 

वहीं जुलुस में शामिल पूर्व विधायक ने कहा कि हमलोगों की मांग है कि बंगलादेशी और रोहिंग्या इस देश मे नही रहे और यह पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बंग्लादेश में जिसके लिए कानून बना है. हमलोग देश के प्रधानमंत्री जी को धन्यवाद देते हैं आगे भी आप जनसंख्या नियंत्रण और एनआरसी लागू करने का.