दरभंगा में स्क्रीनिंग करने गई टीम के साथ लोगों ने की मारपीट, सीओ ने भागकर बचाई जान
Advertisement

दरभंगा में स्क्रीनिंग करने गई टीम के साथ लोगों ने की मारपीट, सीओ ने भागकर बचाई जान

बिहार में कोरोना वायरस को लेकर स्क्रीनिंग करने जा रही टीम पर औरंगाबाद और मोतिहारी के बाद दरभंगा में भी हमला किया गया है

डोर टू डोर स्क्रीनिंग करने गई मेडिकल टीम पर लोगों ने हमला कर दिया.

दरभंगा: बिहार में कोरोना वायरस (Coronavirus) के लिए स्क्रीनिंग करने जा रही टीम पर औरंगाबाद और मोतिहारी के बाद अब दरभंगा में भी हमला किया गया है. दरभंगा में डोर टू डोर स्क्रीनिंग करने गई मेडिकल टीम पर लोगों ने हमला कर दिया. 

दरभंगा के भालपट्टी में आशा कार्यकर्ता डोर टू डोर स्क्रीनिंग करने के लिए गईं थी लेकिन यहां उनके साथ बदसलूकी और मारपीट की गई. घटना की सूचना मिलते ही बीडीओ, सीओ, सदर सीओ मौके पर पहुंचे लेकिन लोगों ने सदर सीओ को भी गाड़ी से खींचने की और बाहर निकालने की कोशिश की. सीओ ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. 

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस को भी लोगों ने खदेड़ दिया. इस घटना की सूचना के बाद मौके पर सदर डीएसपी सहित कई थानों की टीम पहुंची. फिलहाल पुलिस की टीम कई गांव में फ्लैग मार्च कर रही है और स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की गई है. 

आपको बता दें कि यह दरभंगा के भालपट्टी थाना की घटना है. बिहार में पहले भी औरंगाबाद, मोतिहारी में मेडिकल और पुलिस टीम पर हमले किए गए हैं जिसके बाद बिहार पुलिस के तीनों संघों ने गुरुवार को डीजीपी को ज्ञापन भी सौंपा है. खुद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय भी इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और उन्होंने कहा है कि दोषियों को जरूर पकड़ा जाएगा.