Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2374865
photoDetails0hindi

Akshara Singh Photoshoot: अक्षरा सिंह ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से सोशल मीडिया पर लगाई आग, फैंस हो रहे क्रेजी!

Akshara Singh Photoshoot: अक्षरा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. अक्षरा के इन तस्वीरों को देख फैंस उनके पोस्ट पर काफी अच्छे-अच्छे कमेंट कर अपना प्यार दिखा रहे है. अक्षरा इन तस्वीरों में काफी सुंदर लग रही है. 

 

Bhojpuri Actress Akshara Singh

1/8
Bhojpuri Actress Akshara Singh

भोजपुरी अदाकारा और ब्यूटी क्वीन अक्षरा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है. यहीं वजह है कि इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

 

Singer Akshara Singh

2/8
Singer Akshara Singh

भोजपुरी इंडस्ट्री के कई फिल्मों में काम करने के साथ अक्षरा ने कई म्यूजिक एल्बम में काम किया है. इन्होंने एक से बढ़कर एक गाने गाए है. लोगों को इनकी एक्टिंग के साथ इनकी गायकी भी खूब पसंद आती है. 

 

Akshara Instagram Post

3/8
Akshara Instagram Post

हाल-फिलहाल में ही अक्षरा ने नारंगी कलर के आउटफिट में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरों को साझा किया है. इन तस्वीरों में अक्षरा बहुत खूबसूरत लग रही है. इनकी खूबसूरती बड़ी से बड़ी सेलिब्रिटी को टक्कर दे रही है. 

 

Open Curly Hair

4/8
Open Curly Hair

माथे पर छोटी सी बिंदी, हाथों में कलाई भरके नारंगी और गोलंडन दिल धड़काने वाली चूड़ियां. कजरारी आंखें और खुले करली बालों में अक्षरा का ये लुक काफी कातिलाना लग रहा है. 

 

Orange Lehenga

5/8
Orange Lehenga

सावन के महीने में अक्षरा ने नारंगी रंग के लहंगे के साथ माथे पर हरि छोटी सी बिंदी और अपने लंबे नुकीले नाखूनों में हरे रंग का ही नेल पॉलिश लगाया है. जो कि इनके आउटफिट के साथ काफी अच्छे से जा रहा है. 

 

Akshara Mehndi

6/8
Akshara Mehndi

वहीं अक्षरा के इस कातिलाना लुक में चार चांद लगाने का काम उनके हाथों में भरी-भरी चूड़ियों के साथ रची हुई मेहंदी कर रही है. मेहंदी, चूड़ी, बिंदी में अक्षरा बिल्कुल देसी परी लग रही है. 

 

Akshara Makeup

7/8
Akshara Makeup

इनके मेकॅप की बात करें तो इन्होंने बहुत ही न्युड, लाईट और नेचुरल मेकप रखते हुए, न्यूड कलर के ही लिपस्टिक को होठों पर लगाया है. इन्होंने अपने आई मेकप को सटल रखते हुए, हल्का शिमर सा आई मेकअप किया है. 

 

Post Caption

8/8
Post Caption

अक्षरा की ज्वेलरी पर नजर डाले तो उन्होंने गले में नारंगी रंग का ही सिंपल और बहुत प्यारा सा लाइट नेकलेस पहना है. कानों में नेकलेस से ही मैचिंग के इयररिंग्स को डाला हैं. वही इन्होंने अपनी इन तस्वीरों को पोस्त करते हुए कैप्शन में लिखा 'मेरे देसी गर्ल युग में'.