Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2393534
photoDetails0hindi

Bihari Bollywood Star: स्त्री 2 में पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग देखकर भूल जाएंगे कालीन भैया का कैरेक्टर!

Bihari Bollywood Star: बॉलीवुड फिल्म स्त्री आपने देखी होगी. अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट स्त्री 2 रिलीज हो गया है. इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रखा है. स्त्री 2 में बिहार के रहने वाले पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है. उन्होंने इस फिल्म में रवि नाम के कैरेटर को निभाया है. इस कैरेटर में उन्होंने अपनी अदाकरी में जान फूंक दिया है. 

 

अदाकारी

1/5
अदाकारी

पंकज त्रिपाठी की अदाकारी बहुत ही खास है. वे अपने किरदार को इतने अच्छे से निभाते हैं कि दर्शक उसे सच मानने लगते हैं. चाहे कोई गंभीर भूमिका हो या हल्की-फुल्की कॉमेडी, पंकज त्रिपाठी उसे बहुत बहुत बेहतरीन तरीके से निभाते हैं, जिससे उनका किरदार और भी रियल लगता है.

खुलासा

2/5
खुलासा

फिल्म के लास्ट में पंकज त्रिपाठी का किरदार एक महत्वपूर्ण रहस्य का खुलासा करता है. जिससे पूरी कहानी का असली मोड़ सामने आता है. उस खुलासे से फिल्म के दर्शकों को स्त्री के रहस्यमयी होने की वजह का पता चलता है.

स्त्री की डरावना सीन

3/5
स्त्री की डरावना सीन

फिल्म की मुख्य कहानी एक रहस्यमयी महिला की आत्मा के चारों और घूमती है. कहा जाता है कि रात को स्त्री आती है और पुरुषों को ले जाती है. उसके आने से शहर में एक अजीब सा सन्नाटा और डर फैल जाता है.

कॉमेडी का तड़का

4/5
कॉमेडी का तड़का

पंकज त्रिपाठी की हंसी से भरी अदाकारी ने रवि के किरदार को और भी मजेदार बना दिया. उनकी हंसी मजाक करने वाली अदाकारी दर्शकों को हंसाने में सफल रही और फिल्म को एक हल्का-फुल्का मनोरंजक का अनुभव कराया.

 

फिल्म की दमदार स्टारकास्ट

5/5
फिल्म की दमदार स्टारकास्ट

पंकज त्रिपाठी और अन्य कैरेकटर मिलकर एक रहस्यमयी आत्मा के बारे में जानने की कोशिश करते हैं. वे कई घटनाओं और संकेतों को जोड़ते हैं ताकि सच्चाई का पता चल सके. साथ ही वे आत्मा के असली इरादों और उसके कनेक्शन को समझने की भी कोशिश करते हैं.