Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2384090
photoDetails0hindi

Bihar Superstars : बिहार के ये है टॉप भोजपुरी सुपरस्टार, यहां जानें उनके करियर के बारे में...

बिहार में कहने को बहुत ही सुपरस्टार है. इनमें कुछ ही स्टार ऐसे है जिन्होंने बहुत ही कम समय में बड़ा नाम कमाया है. चलिए हम आपको इनके बारे में बताते हैं. 

Ravi Kishan

1/5
Ravi Kishan

रवि किशन एक भोजपुरी अभिनेता और वर्तमान में गोरखपुर से लोकसभा के सांसद हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी सिनेमा से की और कई हिट फिल्में भी दी. रवि किशन ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. रवि किशन के करियर की बात की जाए तो उन्हें सिनेमा और राजनीति दोनों ही क्षेत्रों में बहुत सफलता मिली है.

Manoj Tiwari

2/5
Manoj Tiwari

मनोज तिवारी गायक, अभिनेता और राजनेता हैं. उन्होंने 1990 के दशक में भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा और कई हिट फिल्में दी हैं. उन्होंने गायकी और अभिनय दोनों में ही अपनी बड़ी पहचान बनाई हैं मनोज तिवारी भारतीय जनता पाटी  ( भा. ज. पा) के सदस्य भी हैं और वर्तमान में दिल्ली नॉर्थ ईस्ट से सांसद है. उनका योगदान भोजपुरी सिनेमा और संगीत के क्षेत्र में काफी महत्वपूर्ण रहा है.

Pawan Singh

3/5
Pawan Singh

पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा का सुपरस्टार कहा जाता है. पवन सिंह एक अभिनेता के साथ-साथ एक बहुत अच्छे गायक भी है. उन्होंने 2007 में भोजपुरी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत की थी और उन्हें जल्द ही लोकप्रियता हासिल हुई. पवन सिंह की कई हिट फिल्में और गाने हैं जिनमें उन्हें उनकी खास आवाज और अभिनय के लिए जाना जाता है. उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में एक बड़ा नाम कमाया है.   

Khesari Lal Yadav

4/5
Khesari Lal Yadav

खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के प्रमुख लोकप्रिय गायक है. खेसारी लाल यादव ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत 2011 में की थी और इन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया हैं. खेसारी लाल यादव अभिनय करने के साथ अपनी गायकी के लिए भी बहुत  प्रसिद्ध हैं, इन्हे भोजपुरी फिल्मों में कई पुरस्कार मिल चुके है.

Arvind Akela Kallu

5/5
Arvind Akela Kallu

अरविंद अकेला भोजपुरी सिनेमा के एक कामयाब सिंगर और एक्टर बन गए हैं. उन्होंने 2010 के शुरुआत में भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा और जल्दी ही लोकप्रिय हो गए. उनके गाने और फिल्में दोनों ही दर्शकों के बीच हिट रहे हैं उनकी  विशेष आवाज और आकर्षक अभिनय के लिए उन्हें काफी सराहा गया है उनकी सफलता ने उन्हें भोजपुरी सिनेमा के एक प्रमुख युवा सितारें के रूप में स्थापित किया है.