चतरा: पिकअप वैन लूटकांड मामले में पुलिस को मिली सफलता, चार हुए अरेस्ट
Advertisement

चतरा: पिकअप वैन लूटकांड मामले में पुलिस को मिली सफलता, चार हुए अरेस्ट

चतरा जिले के इटखोरी थाना क्षेत्र स्थिति गुल्ली मोड़ के पास हथियार के बल पर सब्जी लदा पिकअप वैन लूटने के मामले का इटखोरी पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है.  इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

चतरा: झारखंड के चतरा जिले के इटखोरी थाना क्षेत्र स्थिति गुल्ली मोड़ के पास हथियार के बल पर सब्जी लदा पिकअप वैन लूटने के मामले का इटखोरी पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

गिरफ्तार आरोपियों के पास से लूटी गई सब्जी के बेचे हुए 25 हजार नगद और सफेद रंग का बोलेरो बरामद किया है. इसके अलावा दो पिकअप वैन और 4 मोबाइल भी शामिल है. गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम राम आशीष दांगी उर्फ आशीष दांगी कोल्हैया थाना राजपुर, राजू कुशवाहा, बसंत दांगी, सुजीत दांगी है.

तीनों साकिन पीतीज थाना इटखोरी के रहने वाले हैं. आपको बता दें कि इस मामले में विंड मोहल्ला निवासी मोहम्मद आजाद आलम ने इटखोरी थाना में लूट को लेकर 29 मार्च को प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

वहीं, पुलिस ने इस मामले में बयान देता हुए कहा कि इटखोरी थाना क्षेत्र के गुल्ली मोड़ के समीप से सब्जी लदा पिकअप वैन लूट की प्रार्थमिकी 29 मार्च को दर्ज कराई गई थी. प्रार्थमिकी चतरा बिंड मुहल्ला निवासी मो आजाद ने दर्ज करवाई थी. 

उन्होंने आगे कहा कि इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था. टीम के द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद चारो आरोपियों को उनके गांव से गिरफ्तार किया गया. उनके पास से 25600 नकद तीन वाहन, चार मोबाइल भी जब्त किए गए हैं.