close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: पुलिस की गिरफ्त में आया कुख्यात अपराधी मुकेश, 27 साल में कर चुका है 27 मर्डर

 एक के बाद एक 27 हत्याएं करने वाले मुकेश को दानापुर पुलिस ने एसएसपी के निर्देश पर गिरफ्तार किया है. मुकेश पटना समेत छपरा और आरा के अलावे कई जिलों में सुपारी किलर के नाम से प्रसिद्ध था. 

बिहार: पुलिस की गिरफ्त में आया कुख्यात अपराधी मुकेश, 27 साल में कर चुका है 27 मर्डर
मुकेश पटना समेत छपरा और आरा के अलावे कई जिलों में सुपारी किलर के नाम से प्रसिद्ध था.

पटना: बिहार के पटना समेत कई जिलों के कुख्यात अपराधी मुकेश आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ गया है. एक के बाद एक 27 हत्याएं करने वाले मुकेश को दानापुर पुलिस ने एसएसपी के निर्देश पर गिरफ्तार किया है. मुकेश पटना समेत छपरा और आरा के अलावे कई जिलों में सुपारी किलर के नाम से प्रसिद्ध था. 

यह पैसे के लिए कई लोगों के मौत की घाट उतार चुका है. मुकेश के मुताबिक वह 27 वर्ष की उम्र में यह इस कदर कुख्यात हो गया कि हत्या करना इसके उंगलियों का खेल हो गया. 

मुकेश के पास एक खास हथियार है जिसे इस्तेमाल करने के पहले वो उसकी पूजा करता है. वह महज 27 साल का है और अब तक 27 हत्याओं को अंजाम दे चुका है. इस शख्स से अपराधी भी खौफ खाते थे. मिली जानकारी के अनुसार मुकेश ने हत्या की शुरुआत छपरा से की थी.

एक हत्या के बाद दूसरी हत्या में ही वह हथियार से खेलने का आदि हो गया था और जहां जिसने भी पैसे दिए उसका काम उसके विरोधियों की हत्या कर किया करता था. 

वर्षों से सुपर किलर बना फिर रहा था लेकिन पुलिस के हाथ मे नहीं आ रहा था और वो आखिरकार आज पुलिस के गिरफ्तार में आया है. अब पुलिस इससे और भी राज खुलवाने की तैयारी कर रही है कि आखिर वो कितनी और कहां-कहां हत्या कर चुका है.