close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आरा: मिठाई दुकान पर छापेमारी से मचा हड़कंप, सैंपल टेस्ट के बाद होगी कड़ी कार्रवाई

 इन दुकानों में धड़ल्ले से मिलावटी मिठाइयों की बिक्री भी जोरों पर चल रही है. वहीं, आरा में एक दुकान की शिकायत मिलते ही जिला प्रशासन ने दलबल के साथ इन दुकानों पर छपेमारी करने पहुंची.

आरा: मिठाई दुकान पर छापेमारी से मचा हड़कंप, सैंपल टेस्ट के बाद होगी कड़ी कार्रवाई
छापेमारी से आरा के मिठाई दुकानदारों में हड़कंप मच गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आरा: दीपावली को लेकर जहां बाजारों में मिठाई की दुकान सज धज कर तैयार है वहीं इन दुकानों में धड़ल्ले से मिलावटी मिठाइयों की बिक्री भी जोरों पर चल रही है. वहीं, बिहार के आरा में एक दुकान की शिकायत मिलते ही जिला प्रशासन ने दलबल के साथ इन दुकानों पर छपेमारी करने पहुंची.

छापेमारी से आरा के मिठाई दुकानदारों में हड़कंप मच गया. इसके बाद जिला प्रशासन ने मिलावटी मिठाइयों को लेकर क्षेत्र के डेढ़ दर्जन मिठाई के दुकानों पर छापेमारी की. इससे खासकर उन दुकानों में हड़कंप मच गया जहां नकली या मिलावटी मिठाई बेचने वाले दुकानदार हैरान परेशान दिखे.

छापेमारी में जिला प्रशासन के कार्यपालक दंडाधिकारी, फूड इंस्पेक्टर सहित माप तौल पदाधिकारी और बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद दिखी. इस कार्रवाई में दंडाधिकारी ने सभी दुकानों से मिठाइयों के सैम्पल अपने साथ ले गए और जांच में गड़बड़ी पाए जाने के बाद कड़ी करवाई करने की बात कही.

वहीं माप तौल पदाधिकारी ने भी बाट और तराजू की जांच दुकानों पर करते नज़र आए. इस करवाई से लोग खुश दिखे और अब रिपोर्ट का इंतजार है कि कौन से दुकान सैंपल टेस्ट में सफल होते हैं.