छपरा: होली के रंग में भंग डालने के मूड में शराब तस्कर, नेटवर्क ध्वस्त करने की तैयारी में पुलिस

इन तमाम बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए गुरुवार को जयप्रकाश सेतु के पास मांझी पुलिस ने कंटेनर में लाई जा रही शराब की बड़ी खेप को बरामद की, जिसमें लगभग 30,000 लीटर विदेशी शराब के साथ चालक और सर चालक को गिरफ्तार किया गया

छपरा: होली के रंग में भंग डालने के मूड में शराब तस्कर, नेटवर्क ध्वस्त करने की तैयारी में पुलिस
शराब तस्करों पर नकेल कसने की तैयारी में पुलिस, नेटवर्क ध्वस्त करने की कर रही कोशिश.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

छपरा: होली आने में कुछ ही दिन बाकी हैं और होली के रंग में भंग डालने वाले शराब तस्कर अभी से एक्टिव हो गए हैं. शराब तस्करों का शराब की खेप को बिहार में पहुंचाने का धंधा एक बार फिर परवान पर चढ़ गया है. पुलिस और उत्पाद विभाग दोनों इसको लेकर सजग नजर आ रहे हैं, लेकिन दिलचस्प बात ये है कि बिहार पुलिस और उत्पाद विभाग डाल-डाल तो शराब तस्कर भी पात-पात की पॉलिसी पर चल रहे हैं.

बिहार के अलग-अलग शहरों में आए दिन शराब की बरामदगी हो रही है. बावजूद शराब तस्कर मानने को तैयार नहीं. ताजा मामला छपरा जिले का है, जहां लगातार शराब की बड़ी खेप बरामद हो रही है. इसी क्रम में गुरुवार को भी हरियाणा निर्मित शराब की बड़ी खेप पुलिस ने मांझी में बरामद किया है. 

उत्तर प्रदेश की सीमा पर मांझी के जयप्रकाश सेतु से बिहार के सारण जिले में शराब की तस्करी की जा रही है. वही पुलिस अधीक्षक ने शराब तस्करों के खिलाफ विशेष चौकसी बरतने का आदेश जिले के पुलिसकर्मियों को दे दिया है. 

इन तमाम बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए गुरुवार को जयप्रकाश सेतु के पास मांझी पुलिस ने कंटेनर में लाई जा रही शराब की बड़ी खेप को बरामद की, जिसमें लगभग 30,000 लीटर विदेशी शराब के साथ चालक और सर चालक को गिरफ्तार किया गया. 

फिलहाल पुलिस इनके नेटवर्क को खंगालने में जुटी है. पुलिस को आशंका है कि होली में शराब की मांग को देखते हुए शराब तस्कर बिहार के अलग-अलग जिलों में शराब की खेप पहुंचाने की जुगत में जुटे हैं, जिसे ध्वस्त करने के लिए पुलिस भी पूरी तरह अलर्ट है.
Rashmi Kumari, News Desk