पीएम के अतिरिक्त राशन देने के फैसले के बाद बिहार में राजनीति तेज, RJD ने दिया बड़ा बयान

 केंद्र सरकार के गरीबों को पांच माह और अतिरिक्त राशन देने के फैसले के बाद राजनीतिक घमासान मच गया है. आरजेडी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाया है. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी का ने कहा है कि सिर्फ चुनावी राजनीति की जा रही है. 

पीएम के अतिरिक्त राशन देने के फैसले के बाद बिहार में राजनीति तेज, RJD ने दिया बड़ा बयान
आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी का ने कहा है कि सिर्फ चुनावी राजनीति की जा रही है. (फाइल फोटो)

पटना: केंद्र सरकार के गरीबों को पांच माह और अतिरिक्त राशन देने के फैसले के बाद राजनीतिक घमासान मच गया है. आरजेडी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाया है. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी का ने कहा है कि सिर्फ चुनावी राजनीति की जा रही है. पीएम को तभी राज्यों की याद आती है, जब चुनाव होता है. पीएम अब छठ मैया की याद कर रहे हैं, तब भोजपुरी बोल रहे थे. बिहार की जनता अब किसी तरह के झांसे में आनेवाली नहीं है.

वहीं, कांग्रेस ने भी पांच माह और राशन देने पर सवाल उठाए. एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने कहा है कि केवल पांच माह क्यों, और मदद देनी चाहिए सरकार को. हम राहुल गांधी को धन्यवाद देंगे, जिन्होंने सवाल उठाया था. राहुल गांधी के कहने पर पीएम ने घोषणा की है. सरकार को गरीबों को 7.50 हजार रुपये भी देने चाहिए.

बीजेपी ने केंद्र सरकार के फैसले को सही बताया है. मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि पूरे देश मे फैसला लागू हुआ है. सिर्फ बिहार के लिए नहीं केंद्र सरकार ने फैसला नहीं लिया है. अगर विपक्ष को रास नहीं आ रहा, तो विरोध करे.

साथ ही, जेडीयू ने भी केंद्र के फैसले का स्वागत किया है. जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि केंद्र के फैसले से काफी लाभ होगा. कोरोना के समय में आर्थिक रूप से परेशान लोगों को राहत मिलेगी. अगर पीएम बिहार रेजिमेंट का नाम ले रहे, तो गलत क्या है. अब छठ मैया का नाम लिया, तो अच्छी बात है.