Ayodhya Ram Mandir: 'अक्षत वितरण के बाद देश को जलाकर राख बांटेगी BJP', RJD मंत्री का हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2060876

Ayodhya Ram Mandir: 'अक्षत वितरण के बाद देश को जलाकर राख बांटेगी BJP', RJD मंत्री का हमला

Minister Surendra Ram on Ayodhya Ram Mandir: बिहार सरकार के मंत्री और राजद नेता सुरेंद्र राम ने श्री राम मंदिर के अक्षत वितरण पर सवाल खड़े किए है और कहा कि 'जो लोग आज भगवान राम के नाम पर अक्षत वितरण कर रहे हैं, वे लोग ही आने वाले समय में देश को जलाकर उसकी राख बाटेंगे.'  

Ayodhya Ram Mandir: 'अक्षत वितरण के बाद देश को जलाकर राख बांटेगी BJP', RJD मंत्री का हमला

Minister Surendra Ram on Ayodhya Ram Mandir: 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा है. जिसके लेकर देशभर में उत्साह का माहौल बना हुआ है. राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर घर-घर पूजित अक्षत बांटे जा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर इस पर बिहार मंत्री ने बीजेपी को घेरते हुए हमला बोला है.

राम मंदिर के अक्षत वितरण पर किए सवाल खड़े
बिहार सरकार के एक और मंत्री और राजद नेता सुरेंद्र राम ने श्री राम मंदिर के अक्षत वितरण पर सवाल खड़े किए है और कहा कि 'जो लोग आज भगवान राम के नाम पर अक्षत वितरण कर रहे हैं, वे लोग ही आने वाले समय में देश को जलाकर उसकी राख बाटेंगे.'  बता दें कि श्रम संसाधन मंत्री कोचस और करगहर के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने कई कार्यक्रमों में भाग लिया. 

'देश को जलाकर राख बांटने का काम भी करेगी बीजेपी'
वहीं पत्रकारों के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि देश के तमाम परिसंपत्तियों को बेच देने के बाद अब बीजेपी वालों के पास जब कुछ नहीं बचा, तो वह अक्षत बांट रहे हैं. वे दावे के साथ कहते हैं कि आने वाले समय में भाजपा के लोग देश को जलाकर लोगों के बीच राख बांटने का भी काम करेंगे. जिस तरह उन्होंने अग्निवीर की आज में पूरे देश को जलाया है. अब राम मंदिर के नाम पर देश को जलाकर राख बांटने का काम करने जा रही है. बता दें कि इस दौरान मंत्री का स्थानीय कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने किया पलटवार 
वहीं मंत्री सुरेंद्र राम के बयान पर बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का भी पलटवार आया है. उन्होंने कहा कि राजनीतिक तौर पर जिन लोगों की मानसिकता खराब हो चुकी है, उसके लिए कुछ नहीं कहना है. आरजेडी वह पार्टी है जिसने राम भगवान के आंदोलन को ही जेल में बंद करने का काम किया था. 

सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि मैं बार-बार कहता रहा हूं कि प्रभु श्री राम के वंशज नीतीश कुमार हैं और प्रभु श्री कृष्ण के वंशज लालू प्रसाद हैं. हमको शास्त्र में पढ़ाया गया है कि ये दोनों दो युग में आए और दोनों एक ही हैं. सबको भगवान राम की पूजा करने जाना चाहिए.  

इनपुट- निषेद कुमार 

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: लालू यादव के 'दही-चूड़ा भोज' में शामिल हुए CM नीतीश कुमार, ललन सिंह भी साथ में मौजूद

Trending news