Jharkhand News: भ्रष्टाचारी सरकार के मुखिया हेमन्त सोरेन, बाबूलाल बड़ा सीएम पर आरोप
Advertisement

Jharkhand News: भ्रष्टाचारी सरकार के मुखिया हेमन्त सोरेन, बाबूलाल बड़ा सीएम पर आरोप

Jharkhand News: बाबूलाल मरांडी ने झारखंड के हेमंत सोरेन सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि आज झारखंड के नौजवानों को इस सरकार ने ठगा है जो पिछले चुनाव में जो वादा किया था वह अब तक पूरा नहीं कर पाए हैं. इसको लेकर उन्होंने मोबाइल फोन रिचार्ज का उदाहरण दिया और कहा की जैसे मोबाइल में एक महीने दो महीने और 3 महीने में रिचार्ज करवाना पड़ता है वैसे ही पुलिस वाले भी वसूली के काम में लगे हुए हैं. 

बाबूलाल मरांडी (File Photo)

Jharkhand News: डुमरी विधानसभा उपचुनाव को लेकर जैसे-जैसे चुनाव की तारीखें नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे सत्ता पक्ष के लोग और विपक्ष के लोग एक दूसरे पर जमकर हमला बोलते हुए नजर आ रहे हैं. इसी को लेकर आज डुमरी के नगरी में एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार यशोदा देवी के पक्ष में वोट मांगते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया और एनडीए उम्मीदवार यशोदा देवी के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की है. 

इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए बाबूलाल मरांडी ने झारखंड के हेमंत सोरेन सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि आज झारखंड के नौजवानों को इस सरकार ने ठगा है जो पिछले चुनाव में जो वादा किया था वह अब तक पूरा नहीं कर पाए हैं इसलिए ऐसे हेमंत सोरेन को सत्ता में बैठने का कोई मतलब नहीं है इसी को लेकर उन्होंने डुमरी के लोगों से बदलाव की अपील की है.इस दौरान उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन जिस भ्रष्टाचारी सरकार के मुखिया हैं उसे सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए डुमरी उपचुनाव से ही शुरुआत किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: नीतीश का संयोजक नहीं बनने पर सुशील मोदी का कटाक्ष, कहा लालू ने उनका सपना तोड़ दिया

उन्होंने कहा कि आज झारखंड में बेटी बहुएं सुरक्षित नहीं है कहीं पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दिया जाता है तो कहीं मार कर पेड़ में टांग दिया जाता है तो कहीं पर मारकर बेटियों को टुकड़े-टुकड़े कर फेंक दिया जाता है और जेएमएम के लोग कहते हैं हेमंत है तो हिम्मत है. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि हेमंत के राज्य में अपराधियों के बीच हिम्मत बढ़े हुए हैं. पुलिस के लोग वसूली के काम में लगे हुए हैं और लोगों के द्वारा पूछे जाने पर पुलिस के लोग कहते हैं कि पैसा ऊपर तक देना पड़ता है और एक मोटी रकम देकर आए हैं.
 
इसको लेकर उन्होंने मोबाइल फोन रिचार्ज का उदाहरण दिया और कहा की जैसे मोबाइल में एक महीने दो महीने और 3 महीने में रिचार्ज करवाना पड़ता है वैसे ही पुलिस वाले भी वसूली के काम में लगे हुए हैं. बाबूलाल मरांडी ने पूरे झारखंड में हेमंत सरकार पर गरीब और असहाय लोगों के जमीन हड़पने का आरोप लगाते हुए कहा कि आज उन्हें ईडी के समन से डर लगता है और बचने के लिए वह हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटा रहे हैं अगर उन्होंने झारखंड में साफ सुथरा तरीके से सरकार चलाई है तो फिर उन्हें ईडी से डरने की क्या जरूरत है. वह ईडी का ऑफिस में जाकर उनके सवालों का जवाब दें.

रिपोर्ट: मृणाल सिन्हा

Trending news