Jharkhand Politics: बाबूलाल मरांडी ने बताया केजरीवाल क्यों दे रहे हैं इस्तीफा, लगाया ये आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2433441

Jharkhand Politics: बाबूलाल मरांडी ने बताया केजरीवाल क्यों दे रहे हैं इस्तीफा, लगाया ये आरोप

Jharkhand Politics: झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी लोकप्रियता में कमी आ रही है. इसी आधार पर उन्होंने रिजाइन करने का ऐलान किया है.

बाबूलाल मरांडी(फाइल फोटो)

रांची: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सीएम पद से इस्तीफा देने के ऐलान पर भाजपा ने पलटवार किया है. झारखंड के भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि अगर केजरीवाल को इस्तीफा देना था तो जेल जाते समय ही उन्हें अपना पद छोड़ देना चाहिए था. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि, "अरविंद केजरीवाल को आज क्यों समझ में आया? अगर उनको रिजाइन करना होता तो वह जिस दिन जेल जा रहे थे, उसी दिन अपने पद से इस्तीफा दे देते. वास्तविकता यह है कि अब उनकी पोल खुल रही है."

झारखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, "हम तो दिल्ली जाते रहते हैं और झारखंड के बहुत सारे लोग भी वहां काम करते हैं. जो गरीब लोग वहां रहते हैं, वह खुद बताते हैं कि दिल्ली की सड़कों की हालत खराब है और बिजली की व्यवस्था भी ठीक नहीं है. पानी और शिक्षा की स्थिति भी ज्यादा सही नहीं है. दिल्ली में सब कुछ बिगड़ा हुआ है, इसलिए अब उनको समझ में आ रहा है कि उनकी लोकप्रियता में कमी आ रही है. इसी आधार पर उन्होंने रिजाइन करने का ऐलान किया है, ताकि जनता की सहानूभुति को बटोरा जा सके."

बाबूलाल मरांडी ने कहा, "केजरीवाल को अगर लोकतंत्र पर इतना ही विश्वास था तो उन्हें जेल जाने से पहले अपना पद छोड़ना चाहिए था. मगर वह जेल में रहकर भी सीएम पद पर बने रहे, अब जब जेल से बाहर आ गए हैं तो राजनीति के चलते ही उन्हें सीएम पद छोड़ना पड़ रहा है." दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को आम आदमी पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बड़ा ऐलान किया था. उन्होंने कहा कि मैं दो दिन बाद सीएम पद से इस्तीफा दूंगा.

ये भी पढ़ें- Punauradham: पुनौराधाम जानकी मंदिर में पर्यटकों को मिलेगी बेहतर सुविधा, 50 एकड़ भूमि का अधिग्रहण

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पार्टी नेताओं संबोधित करते हुए कहा, "मैं जब जेल में था तो भाजपा वालों ने पूछा कि केजरीवाल ने अपने पद से इस्तीफा क्यों नहीं दिया है. इन्होंने विपक्ष के सभी लोगों के खिलाफ केस दर्ज किए. आज दिल्ली के लिए कितना कुछ कर पाए क्योंकि हम ईमानदार हैं. ये लोग हमारी ईमानदारी से डरते हैं, क्योंकि ये ईमानदार नहीं हैं."

इनपुट-आईएएनएस

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी । झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news