Bihar Government: महागठबंधन सरकार का एक साल पूरा, सत्तापक्ष गिना रहा उपलब्धियां तो विपक्ष खींच रहा टांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1817195

Bihar Government: महागठबंधन सरकार का एक साल पूरा, सत्तापक्ष गिना रहा उपलब्धियां तो विपक्ष खींच रहा टांग

सत्तापक्ष जहां अपनी उपलब्धियां गिनाने का काम कर रहा है. वहीं विपक्ष सरकार की नाकामियों को उजागर कर रहा है. बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने हागठबंधन सरकार के ऊपर तीखा प्रहार किया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Mahagathbandhan Government: बिहार में महागठबंधन सरकार का 1 वर्ष पूरा हो गया है. सत्तापक्ष जहां अपनी उपलब्धियां गिनाने का काम कर रहा है. वहीं विपक्ष सरकार की नाकामियों को उजागर कर रहा है. इसी कड़ी में बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने हागठबंधन सरकार के ऊपर तीखा प्रहार किया है. आरसीपी सिंह ने कहा विश्वासघाती सरकार के 1 वर्ष के कार्यकाल में सरकार नाम की कोई चीज नहीं बची है. सरकार का इकबाल पूरी तरह से समाप्त हो चुका है. कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. विकास की गाड़ी पटरी से उतर चुकी है. मजदूर बेहाल और छात्र उदास हैं. 

आरसीपी सिंह ने नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट करते हुए कहा कि विश्वासघात जिंदाबाद, कुर्सी जिंदाबाद, अहंकार जिंदाबाद, लाठी गोली की सरकार जिंदाबाद. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पिछले 6 महीना में लगातार ऐसे बयान दे रहे हैं. अभी वर्तमान में भी पटना में आयोजित संग्रहालय की स्थापना दिवस पर उन्होंने कहा मैं 73 साल का हो चुका हूं और 100 साल में दुनिया समाप्त हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- Jharkhand NTPC Scam: हजारीबाग में एनटीपीसी प्रोजेक्ट में जमीन मुआवजा घोटाला, ईडी ने हाईकोर्ट में कहा- हम जांच को तैयार

आरसीपी सिंह ने कहा कि इस तरह के अनर्गल बयान से एक बात तो तय हो चुकी है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का स्वास्थ्य अब उस स्तर का नहीं रहा, जिस स्तर का पहले था. ऐसी मानसिक स्थिति में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कौन सा फाइल पर लोग दस्तखत करवा रहे हैं. इन्हें कुछ भी याद नहीं रहता है. अगर मुख्यमंत्री के पद पर रहते हुए पूरी तरह मानसिक शारीरिक अगर आप स्वास्थ्य नहीं हैं तो निश्चित रूप से बिहार जैसे प्रदेश का भला नहीं हो सकता है. आरसीपी सिंह ने इशारे इशारे में ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को डॉक्टर से इलाज करवाने की सलाह दी है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी को कहीं लग ना जाए नीतीश कुमार का तीर, जानिए कैसे बन सकते हैं बड़ा खतरा?

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और HAM अध्यक्ष संतोष सुमन ने महागठबंधन सरकार के इस 1 वर्ष के कार्यकाल को जंगलराज पार्ट-2 बताया. उन्होंने कहा कि इस 1 वर्ष में यही उपलब्धि है कि प्रदेश में पुल टूट रहे हैं. दिनदहाड़े लोगों को गोली मार दी जा रही है. मुख्यमंत्री जी अपनी बातें भूल जा रहे हैं. संतोष सुमन ने दावा किया है कि 1 वर्ष की सरकार में लगातार राजद और जेडीयू के बीच में अंदरूनी कलह होता रहा है, 1 वर्ष में ब्यूरोक्रेसी का बोलबाला है और मंत्रियों पर हावी रहे हैं.

Trending news