Ram Mandir: 'युवाओं को अक्षत नहीं नौकरी चाहिए...', नीतीश सरकार में RJD के एक और मंत्री का राम मंदिर उद्घाटन पर निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2060837

Ram Mandir: 'युवाओं को अक्षत नहीं नौकरी चाहिए...', नीतीश सरकार में RJD के एक और मंत्री का राम मंदिर उद्घाटन पर निशाना

Minister Surendra Ram On Ram Mandir: बिहार के श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम ने कहा कि बीजेपी के द्वारा अभी अक्षत और फूल बांटे जा रहे हैं और आगे चलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोग राख भी बांटने निकलेंगे. सुरेंद्र राम ने कहा है कि राम मंदिर को लेकर बीजेपी इतना एक्टिविटी कर रही है, लेकिन 2014 और 2019 में जो वादे किए वह सारे वह पूरा नहीं किया गया. 

फाइल फोटो

Minister Surendra Ram On Ram Mandir: अयोध्या में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा में अब सिर्फ एक सप्ताह का समय शेष बचा है. कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोरो-शोरो से जारी हैं. उधर बिहार में राम मंदिर को लेकर राजनीतिक घमासान भी जारी है. बिहार सरकार में आरजेडी कोटे से एक और मंत्री ने राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा पर सवाल उठाए हैं. राजद कोटे से मंत्री सुरेंद्र राम ने राम मंदिर को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने बीजेपी पर राजनीतिक लाभ लेने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि देश के युवाओं को नौकरियों की जरूरत है, ना कि अक्षत की, जो इन दिनों बांटे जा रहे हैं. 

बिहार के श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम ने कहा कि बीजेपी के द्वारा अभी अक्षत और फूल बांटे जा रहे हैं और आगे चलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोग राख भी बांटने निकलेंगे. सुरेंद्र राम ने कहा है कि राम मंदिर को लेकर बीजेपी इतना एक्टिविटी कर रही है, लेकिन 2014 और 2019 में जो वादे किए वह सारे वह पूरा नहीं किया गया. पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आजतक भी किसी के अकाउंट में 15 लाख रुपये नहीं आए हैं. मंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कहा था कि प्रतिवर्ष दो करोड़ लोगों को नौकरी देंगे, किसानों की आय दोगुना करेंगे. काला धन वापस लाएंगा. उनके सारे वादे पूरे नहीं किए गए. 

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: लालू यादव के 'दही-चूड़ा भोज' में शामिल हुए CM नीतीश कुमार, ललन सिंह भी साथ में मौजूद

राजद नेता ने कहा कि ये लोग राम के नाम पर भ्रम फैला रहे हैं. देश में हमारे जो शंकराचार्य हैं वह सारे भी राम मंदिर का विरोध कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी बढ़ रही है. देश में महंगाई बढ़ रही है. बीजेपी के पास इस देश को बेचने के लिए अब बहुत कुछ नहीं बचा है. उन्होंने कहा कि सारी संपत्तियों को बेचने के बाद देश में कहीं कुछ नहीं बचा है तो यह लोग अक्षत-फूल और कल होकर देश को जलाने के बाद राख का वितरण करेंगे.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: नीतीश अगर वापस आते हैं तो BJP को फायदा होगा या नुकसान, फिर NDA का स्वरूप क्या होगा?

उधर लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि भगवान राम उनके सपने में आए थे और कहा था कि वह 22 जनवरी को अयोध्या नहीं जा रहे हैं. बीजेपी पर हमला करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि भगवान राम ने सपने में कहा है कि ई सब ढोंग कर रहा है, हम उस दिन अइबे नहीं करेंगे. तेज प्रताप ने आरएसएस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि ये संगठन अपने लाभ के लिए देश को तोड़ना चाहता है. वहीं  राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने भी बीजेपी को घेरते हुए कहा कि राम नाम जपना और हिंदू का वोट लेना ये अब चलने वाला नहीं है. इस बार इनका विदाई समारोह हो जाएगा. भगवान राम भी इनको माफ नहीं करेंगे. 

Trending news