Bihar Politics: टूटा गठबंधन तो फूटे बीजेपी के सुर, नीतीश को लिया आड़े हाथों
Advertisement

Bihar Politics: टूटा गठबंधन तो फूटे बीजेपी के सुर, नीतीश को लिया आड़े हाथों

नेता पशुपति कुमार पारस ने कहा हम बीजेपी के साथ रहेंगे और 2024 तक इस देश में कोई और प्रधानमंत्री नहीं बन सकता है. क्योंकि नरेंद्र मोदी अभी देश की मांग है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का यह फैसला गलत है. उनको आरजेडी के तरफ से नहीं जाना चाहिए था.

Bihar Politics: टूटा गठबंधन तो फूटे बीजेपी के सुर, नीतीश को लिया आड़े हाथों

पटनाः Bihar Politics: बिहार में बदलते राजनीतिक समीकरण पर प्रदेश से लेकर देश के नेताओं ने अलग-अलग बयान दिए जा रहे है. गठबंधन टूटने के बाद बीजेपी नेताओं के सुर भी बदलने लगे है. दिन भर की गहमागहमी के बीच किस नेता ने क्या कहा देखें यहां. भारतीय जनता पार्टी के सांसद गोपाल नारायण सिंह ने अपने बयान में कहा कि सीएम नीतीश कुमार अपना राजनीतिक श्राद्ध करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से 75 साल के इतिहास में आज तक बिहार में ऐसा कोई मुख्यमंत्री नहीं हुआ, जो नीतीश कुमार के चाल चरित्र का हो.

नरेंद्र मोदी ही रहेंगे 2024 के प्रधानमंत्री
नेता पशुपति कुमार पारस ने कहा हम बीजेपी के साथ रहेंगे और 2024 तक इस देश में कोई और प्रधानमंत्री नहीं बन सकता है. क्योंकि नरेंद्र मोदी अभी देश की मांग है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का यह फैसला गलत है. उनको आरजेडी के तरफ से नहीं जाना चाहिए था. पहले भी वह आरजेडी के साथ जा चुके हैं उन्होंने अपना हश्र देखा है. 2024 तक इस देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही रहेंगे और इस देश की यह मांग है.

चार एपिसोड में देखें बिहार की राजनीति
सांसद विवेक ठाकुर ने कहा कि बिहार की जनता और बीजेपी कार्यकर्ता नीतीश कुमार से आजिज हो गए थे. नीतीश कुमार ने तो पलटूराम पर धारावाहिक कर दिया. अभी तक 4 एपिसोड हम लोगों ने देख लिया है. पलटू राम वन पलटू राम 2, पलटू राम 3 और पलटू राम 4, आगे क्या होगा देखिये. अंत भला तो सब भला अच्छा हुआ हम सब लोग बहुत ख़ुश है.

नीतीश के फैसले से भाजपा का नहीं होगा नुकसान
नेता गोपाल नारायण ने कहा कि ऐसे में भाजपा को कहीं से कोई नुकसान होने नहीं जा रहा है. क्योंकि भाजपा संगठन की पार्टी है और वह फिर से बिहार में खराब हो जाएगी, लेकिन जिस तरह से सीएम नीतीश कुमार ने पलटने का काम किया है, यह उनके राजनीति का अंतिम पारी है.

बिहार में अक्सर टूट जाता है गठबंधन
भाजपा नेता अजय निषाद ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तो पलटने के लिए जाने की जाते हैं. इसमें कोई आश्चर्य चकित करने वाली बात है ही नहीं कि वह अब राजद के साथ चले गए. इसलिए एनआरसी का मामला हो या फिर जाति जनगणना का हमेशा हमारे खिलाफ में नीतीश कुमार खड़े रहे हैं नीतीश कुमार स्वार्थ की राजनीति करना जानते हैं.

ये भी पढ़िए- Bihar Political Crisis: तेजस्वी यादव ने नीतीश को माना नेता, कहा-बिहार ने देश को दिया संदेश

Trending news