Bihar Politics: बिहार में पुल गिरने के मामले पर पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार को करप्शन पर कार्रवाई करनी चाहिए. पुल गिरने पर बीजेपी नेता कहा कि सरकार को पुल की गुणवत्ता पर ध्यान देना चाहिए. सरकार पुल गिरने पर कार्रवाई करें और भविष्य में इस तरह से पुल ना गिरे इसको लेकर सरकार देखें. अगर भ्रष्टाचार हुआ है तो उजागर होना चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने विपक्ष पर भी तगड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव की यात्रा पर बड़ा हमला किया. बीजेपी नेता ने कहा कि उनकी यात्रा ढाक के तीन पात होगी. तेजस्वी यादव को विदेश में आराम करने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि जिसको बिहार की चिंता करना है वह बिहार की चिंता कर रहा है, तेजस्वी यादव ख्याली पोलाव बना रहे हैं उनकी जरूरत नहीं है.


यह भी पढ़ें:रात को सोने से पहले गिर चुका था एक पुल, सुबह जागे तो एक और ब्रिज धड़ाम


तिरुपति मंदिर में प्रसाद मामले पर उन्होंने कहा कि सनातन धर्म के आस्था को ठेस लगे यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. निश्चित तौर पर वहां की सरकार को इस पर कठोर कार्रवाई करनी चाहिए, यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है और दुखद है. यह सनातन धर्म पर बहुत बड़ा कुठाराघात है. सरकार इस पर तुरंत कठोर कार्रवाई करें. जांच कराये और जो भी दोषी हो उसके खिलाफ कार्रवाई करें, सनातन धर्म का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान.


यह भी पढ़ें:पवन सिंह जनवरी में करने जा रहे तीसरी शादी?पत्नी ज्योति सिंह के दावे ने भूचाल ला दिया


राहुल गांधी के विदेश में भारत विरोधी बयान पर पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि राहुल गांधी को देश से प्रेम नहीं है. यहां जो बोलते हैं विदेश में जाकर भारत की निंदा करते हैं. यह बिल्कुल गलत है. यह उचित नहीं है. उन्होंने कहा कि भारत का अपमान कभी हिंदुस्तान स्वीकार नहीं करेगा. 


रिपोर्ट: शिवम


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!