Bihar Politics: 'परिवार के बाहर किसी को कुछ नहीं दे सकते...', तेजस्वी पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का जोरदार हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2123178

Bihar Politics: 'परिवार के बाहर किसी को कुछ नहीं दे सकते...', तेजस्वी पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का जोरदार हमला

Bihar Politics: केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद और उनके परिवार ने जनता को बस लूटा ही है. केंद्र में यूपीए सरकार के 10 साल विवाद में रहे, वहीं मोदी की 10 वर्षों की सरकार उम्मीदों वाली रही. इस सरकार के विरोध में वे लोग हैं जिनके विश्वास की जांच हो रही है. 

गिरिराज सिंह

Bihar Politics: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में बयानबाजी का दौर चरम पर पहुंच चुका है, जिससे सियासी तपिश बढ़ने लगी है. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर लालू परिवार पर जमकर हमला बोला है. गिरिराज ने कहा कि लालू परिवार को नीतीश कुमार के नाम का लॉकेट पहन कर घूमना चाहिए. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव का जवाब तो नीतीश कुमार देंगे लेकिन नीतीश कुमार ने ही 2015 में लालू प्रसाद जी के बेटों को राजनीतिक जीवन देने का काम किया था, जो वनवास में चले गए थे. आज नीतीश कुमार ने उनसे गठबंधन तोड़ लिए तो कह रहे हैं कि वो हाथ जोड़कर मेरे पास आए थे. 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद और उनके परिवार ने जनता को बस लूटा ही है. केंद्र में यूपीए सरकार के 10 साल विवाद में रहे, वहीं मोदी की 10 वर्षों की सरकार उम्मीदों वाली रही. इस सरकार के विरोध में वे लोग हैं जिनके विश्वास की जांच हो रही है. तेजस्वी यादव अब 'A to Z' और MY-BAAP की पार्टी बता रहे हैं. जब वह सत्ता में होते हैं तो सबकुछ भूल जाते हैं. वह सिर्फ जात-पात करके सत्ता में आते हैं. सत्ता मिलने पर परिवार के बाहर किसी को भागीदार नहीं बनाते हैं. गिरिराज ने कहा कि लालू यादव भी परिवारवाद को बढ़ावा देते रहे और अब तेजस्वी यादव भी परिवारवाद को बढ़ावा दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- KK Pathak: केके पाठक पर विधानसभा में फिर हंगामा, राबड़ी देवी बोलीं- NDA सरकार में बिहार में आया 'गुंडाराज'

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि विधानसभा में तेजस्वी खुद नेता-प्रतिपक्ष हैं और विधान परिषद में अपनी मां राबड़ी देवी को विपक्ष का नेता बनाया है, उन्हें परिवार से बाहर कोई नहीं मिला. बीजेपी नेता ने कहा कि ये लोग परिवार के बाहर किसी को कुछ नहीं दे सकते. तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा पर हमला करते हुए गिरिराज ने कहाकि जिस परिवार में विश्वास नाम की कोई चीज नहीं बची, जिनके कार्यकाल की जांच हो रही, वह जन विश्वास यात्रा निकाल रहे. वह भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विरोध में, जिनकी कुल जमापूंजी ही विश्वसनीयता है. ऐसे में जनता को लूटने वाले गिरोह की यह जनविश्वास यात्रा बस दिखावा है.

Trending news