Jharkhand Vidhan Sabha Chunav 2024: झारखंड की जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार बन्ना गुप्ता के भाई गुड्डू गुप्ता पर पैसे बांटने का आरोप लगा है. इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में गुड्डू गुप्ता अपनी कार में सवार होकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इस दौरान उनके साथ मौजूद व्यक्ति अपनी जेब से पैसे निकालकर किसी को दे रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि, ज़ी न्यूज़ इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. इस वीडियो को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी विकास सिंह ने चुनाव आयोग से शिकायत की. निर्दलीय प्रत्याशी विकास सिंह ने बन्ना गुप्ता के भाई पर पैसे बांटकर चुनाव प्रभावित करने का आरोप लगाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गाड़ी पर प्रत्याशी बन्ना गुप्ता के भाई गुड्डू गुप्ता मौजूद हैं और उनके बगल में एक युवक लोगों के बीच रुपए बांट रहा है. इस मामले को लेकर अब राजनीति भी शुरू हो गई है. बीजेपी ने इस मामले को लेकर चुनाव आयोग में शिकायत करने की बात कही. बीजेपी ने कहा कि इस सरकार का यही चरित्र है. जनता का पैसा लूट कर जनता के बीच ही बांटा जा रहा है और कांग्रेस पार्टी जनता को खरीदना चाहती है. उन्होंने कहा कि इस बार जनता इनके झांसे में नहीं आने वाली है.  बीजेपी नेता नीरज सिंह ने कहा कि विधायक पैसे और दारू पिलाकर लोगों को वोट के प्रति खरीदना चाहते हैं, मगर जनता इसका जवाब देगी. भाजपा इसकी कड़ी निंदा करती है और इस भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फेंकने में जनता का सपोर्ट करेगी.


ये भी पढ़ें- कांग्रेस MLA इरफान अंसारी ने सीता सोरेन के खिलाफ दर्ज कराया केस, जानें क्या है मामला


वहीं भाजपा से बगावत करने के बाद निर्दलीय चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी विकास सिंह ने इस वीडियो को चुनाव आयोग को भेजकर जल्द से जल्द इस पर कार्रवाई करने की मांग की है. इस मामले पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता ने कहा कि भाजपा सिर्फ लोगों को बदनाम कर अपने सत्ता में आना चाहती है. जिस तरह मुख्यमंत्री को बिना कोई कारण के जेल भेज कर सत्ता में आने का प्रयास किया. अब इस तरह से यह प्रत्याशियों को बदनाम कर जनता को भ्रमित करना चाहते हैं. लेकिन झारखंड की जनता इनके जाल में फंसने वाली नहीं है. जनता अपने वोट से भाजपा के बड़े उद्योगपतियों को जवाब देगी. झारखंड में फिर से कांग्रेस-झामुमो की सरकार बनने जा रही है.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!