Jharkhand Congress: झारखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रखंड अध्यक्षों के साथ की बैठक, चुनाव को लेकर दिए निर्देश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2337531

Jharkhand Congress: झारखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रखंड अध्यक्षों के साथ की बैठक, चुनाव को लेकर दिए निर्देश

Jharkhand Congress: झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने तैयारी शुरू कर दी है. इसके लिए प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने धनबाद में प्रखंड अध्यक्षों से मुलाकात किया.

झारखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष

धनबाद: झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने बूथ स्तर तक अपनी तैयारी शुरू कर दी है. कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिए एक मुलाकात अपनों के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की है. इस सिलसिले में प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर आज धनबाद पहुंचे. धनबाद पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यक्रम में निमित जिले के विभिन्न प्रखंडों अध्यक्ष से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने सभी की समस्याओं को जानने और विधानसभा चुनाव में बूथ स्तर तक तैयारी करने का निर्देश दिया.

एक मुलाकात अपनों के साथ के तहत कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर पुटकी प्रखंड अध्यक्ष पप्पू चौहान, करकेन्द्र नगर अध्यक्ष जयप्रकाश चौहान,झरिया प्रखण्ड अध्यक्ष इम्तियाज अली से मिले. इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का सभी ने शॉल ओढ़ाकर एवं गुलदस्ता देकर स्वागत किया. वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि पार्टी एक मुलाकात अपनो के साथ कार्यक्रम शुरू की है. प्रखण्ड अध्यक्ष से लेकर बूथ स्तर के कांग्रेस अध्यक्ष समस्याओं को समझते और समाधान करते है. इस हेतु सभी से कार्यक्रम के निमित मिल रहे हैं. लोकसभा चुनाव में पार्टी और गठबंधन ने बेहतर प्रदर्शन किया है. विधानसभा चुनाव में 81 सीट पर मजबूती से गठबंधन लड़ेगी.

राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं, युवाओं को रोजगार महिलाओं बुजुर्गों को पेंशन आदि दे रही है. लोकतंत्र में जनता मालिक होती है. जनता पिछली बार से अच्छा परिणाम देगी उम्मीद है. वहीं चिटाही जमीन विवाद मामले में कहा कि न्याय देने वाले अगर अन्याय करने लगे तो यह चिंता का विषय बन जाता है. पुलिस प्रशासन को भी बहुत सोच समझकर काम करना पड़ता है. पुलिस संजीदगी से अपना काम करे. पुलिस प्रशासन मामले में निष्पक्ष जांच कर दोषी पर कार्रवाई करे. अगर पुलिस प्रशासन जांच सही नहीं करेगी तो सरकार इसपर हस्तक्षेप करेगी.

इनपुट- नितेश मिश्रा

ये भी पढ़ें- NEET Paper Leak: मुख्य आरोपी संजीव मुखिया की मुश्किलें बढ़ीं, CBI कोर्ट में ट्रांसफर हुआ जमानत याचिका

Trending news