Jan suraj Party Launch LIVE: प्रशांत किशोर को RJD ने बताया शिखंडी, जन सुराज को BJP की B टीम कहा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2455971

Jan suraj Party Launch LIVE: प्रशांत किशोर को RJD ने बताया शिखंडी, जन सुराज को BJP की B टीम कहा

Prashant Kishor News Live Updates: पार्टी की स्थापना के बाद से प्रशांत किशोर मुख्य धारा की पॉलिटिक्स में आ जाएंगे. इससे पहले वे राजनीतिक दलों को चुनाव जीतने के टिप्स दिया करते थे. अब वो सारे टिप्स प्रशांत किशोर खुद के लिए यूज करेंगे. 

प्रशांत किशोर, संस्थापक जन सुराज
LIVE Blog

Prashant Kishor Jan Suraj Party Launch: जनसुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर बुधवार, 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती के दिन अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. आज से प्रशांत किशोर पूर्ण राजनेता बन जाएंगे और उनके पास अपनी एक राजनीतिक पार्टी भी होगी. आज ही प्रशांत किशोर की पार्टी की घोषणा होने वाली है और इसकी रूपरेखा के बारे में भी पता चल जाएगा. मसलन, कौन अध्यक्ष बनेगा, कितने दिनों तक उसका कार्यकाल होगा, पार्टी की क्या रणनीति होगी, कौन क्या जिम्मेदारी संभालेगा. इस बारे में आज पूरा खुलासा खुद प्रशांत किशोर करने वाले हैं. 

02 October 2024
15:02 PM

Jan suraj Party Launch LIVE: 'जिनके लिए भी काम किया, दोबारा काम नहीं किए'

बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने प्रशांत किशोर को लेकर कहा कि वह अभी तक राजनीतिक दलों के लिए काम करते रहे हैं. जिनके लिए भी वह काम किए, उसके लिए वह दोबारा काम नहीं किया. अब उनको इच्छा है तो राजनीति में आए हैं. अशोक चौधरी ने कहा कि एक बिजनेसमैन पॉलिटिशियन को फंडिंग करता है और वह खुद पार्टी बना रहा है. जनता कितना समर्थन उनको देगी.

 

15:00 PM

Jan suraj Party Launch LIVE: प्रशांत किशोर की विश्वसनीयता नहीं है- कांग्रेस

कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि इस देश में हर किसी को आजादी है कि अपनी पार्टी बना सकता है. वह (प्रशांत किशोर) भी अपना संगठन बनाकर काम कर रहे हैं. प्रशांत किशोर अपने सैद्धांति के प्रतिबद्धता को निर्धारित कर लें. उनकी क्या सोच है, इतनी पार्टियों को काम करते हुए आए हैं, उनकी अपनी कोई भी विश्वसनीयता नहीं है.

14:56 PM

Jan suraj Party Launch LIVE: प्रशांत किशोर को अब पता चलेगा- नवल यादव

बीजेपी MLC नवल यादव ने कहा कि जन सुराज और प्रशांत किशोर को पता चलेगा कि राजनीतिक पार्टी का क्या होती है? उन्होंने कहा कि समुद्र के किनारे खड़ा होने से उसकी गहराई पता नहीं चलती है, जब समंदर में गोता लगाते हैं. तब उसकी गहराई पता चलता है. अभी गोता लगाने आए हैं, आज से पता चल जाएगा. यह आरजेडी का B टीम है. इसमें राजद के ही वर्कर हैं. बीजेपी को बी टीम की कोई जरूरत नहीं है.

14:45 PM

Jan suraj Party Launch LIVE: RJD ने प्रशांत किशोर को बताया शिखंडी और जन सुराज को BJP की B टीम

प्रशांत किशोर आज अपनी पॉलिटिकल पार्टी जन सुराज को कुछ देर में लॉन्च करने जा रहे हैं. जिसको लेकर अब राजनीति भी शुरू हो गई है. राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव ने जन सुराज पार्टी को BJP की B टीम बताया. शक्ति यादव ने कहा कि बीजेपी ने अपने बूते पर सरकार बनाने के लिए हर तरह से नाक रगड़ कर प्रयास किया, लेकिन कुछ नहीं हुआ. भारतीय जनता पार्टी को कभी भी सफलता नहीं मिलेगी. अब बजरी शिखंडी  को चुनावी बैतरणी पार करने के लिए उतारा है. यह प्रोडक्ट ऐसा है कि जितना वोट काटो उतना धन का बरसात होगा.

14:29 PM

Jan suraj Party Launch LIVE: राजद ने जन सुराज को बताया भाजपा का बेबी प्रोडक्ट
राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने जनसुराज पार्टी की स्थापना को लेकर कहा, लोकतंत्र में सबको पार्टी बनाने का अधिकार है. इस तरह से तो हजारों पार्टियां बनी हुई है, लेकिन चुनाव के समय भाजपा अपने बेबी प्रोडक्ट के रूप में नया पार्टी लॉन्च करा रही है.

14:25 PM

Jan suraj Party Launch LIVE: चुनाव के मौके पर बहुत दुकान खुलते हैं, श्रवण कुमार ने कसा तंज 
जेडीयू नेता और बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा, विधानसभा चुनाव आने वाला है तो बिहार में दुकान खुलेगा न. चुनाव के मौके पर बहुत दुकान खुलते हैं. वो रणनीतिकार हैं. कभी बंगाल में ममता बनर्जी के पास चले जाते हैं, कभी यूपी में कांग्रेस के पास चले जाते हैं. कभी साइकिल वाले के साथ जाते हैं. उनका काम दूसरे टाइप का है. प्रशांत किशोर से कोई बदलाव नहीं हो सकता है, वो चुनाव लड़ेंगे और फिर शटर लग जाएगा. फिर परमानेंट शटर लग जाएगा.

14:08 PM

आज से प्रशांत किशोर की अग्निपरीक्षा शुरू: डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह
बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने जनसुराज के राजनीतिक दल में परिवर्तित होने को लेकर कहा, हमारी तरफ से शुभकामना है, आजादी है सबको पार्टी चलाने की... आज से उनकी असली परीक्षा शुरू होगी.

Trending news