Jharkhand Politics:तीसरे चरण के चुनाव से पहले इंडिया गठबंधन का दावा,'आधी सीटें पहले ही जीत चुके, बाकी 4 जून को होगी जीत'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2261185

Jharkhand Politics:तीसरे चरण के चुनाव से पहले इंडिया गठबंधन का दावा,'आधी सीटें पहले ही जीत चुके, बाकी 4 जून को होगी जीत'

Jharkhand Politics: झारखंड में 25 मई यानी कल शनिवार को तीसरे चरण के लिए वोट डाले जाएंगे. जीत किसकी होगी ये तो आने वाला 4 जून बताएगा. लेकिन इससे पहले जीत के दावे भी लगातार हो रहे है. जेएमएम ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि अब तक के चुनाव में इंडिया गठबंधन ने 14 में आधी सीटें जीत भी ली है.

Jharkhand Lok Sabha Election

रांचीः Jharkhand Politics: झारखंड में 25 मई यानी कल शनिवार को तीसरे चरण के लिए वोट डाले जाएंगे. जीत किसकी होगी ये तो आने वाला 4 जून बताएगा. लेकिन इससे पहले जीत के दावे भी लगातार हो रहे है. जेएमएम ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि अब तक के चुनाव में इंडिया गठबंधन ने 14 में आधी सीटें जीत भी ली है और बाकी की जीत आने वाले चुनाव में तय हो जाएगी. इंडिया गठबंधन के दावे के बाद जुबानी जंग छिड़ गई है. 

'अब तक के चुनाव में सभी सीटों पर इंडिया गठबंधन की जीत दर्ज'
वहीं झारखंड मुक्ति मोर्चा के मनोज पांडेय का दवा है कि झारखंड में हुए अब तक के चुनाव में सभी सीटों पर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों की जीत इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन में दर्ज की जा चुकी है और आने वाले 4 जून को बाकी सब सीटों पर भी जीत की मुहर लग जाएगी. 

'लोगों का एक बार फिर मोदी पर ही भरोसा'
इधर भारतीय जनता पार्टी भी अपनी जीत को लेकर अलग-अलग दावे कर रही हैं. बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव का कहना है कि 400 पार का जो लक्ष्य लिया गया था. उस लक्ष्य के हम करीब हैं. 300 पार कर चुके हैं और झारखंड की सभी सीट जीतकर इस 400 लक्ष्य को पूरा करने में एक अहम भूमिका निभाने जा रहा है. प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने आगे कहा कि जिस तरीके से इंडिया गठबंधन में भ्रष्टाचार प्राप्त है. वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री मोदी देश को विकास के रास्ते पर लगातार ले जा रहे हैं. यही वजह है कि लोगों का एक बार फिर मोदी पर ही भरोसा है.

'भारतीय जनता पार्टी के 400 पार के लक्ष्य को उनका सपना'
कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी के 400 पार के लक्ष्य को उनका सपना बताया है. कांग्रेस प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि मतदाताओं की लंबी कतार इस बात की पुष्टि कर रहा है कि भारतीय जनता पार्टी को जनता ने उखाड़ फेंका है. साउथ में बीजेपी साफ और नॉर्थ में हाफ हो गई है क्योंकि जनतंत्र के मालिक ने संविधान बढ़ाने का बीड़ा उठा लिया है.
इनपुट- धीरज ठाकुर, रांची

यह भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Election 2024: आरा में आज बड़ी रैली करेंगे अमित शाह, आरके सिंह लगाएंगे हैट्रिक या कामरेड सुदामा प्रसाद को मिलेगी जीत?

Trending news