'दलित बस्ती में आगजनी जंगलराज का एक और सबूत', कांग्रेस अध्यक्ष ने नीतीश सरकार को घेरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2436805

'दलित बस्ती में आगजनी जंगलराज का एक और सबूत', कांग्रेस अध्यक्ष ने नीतीश सरकार को घेरा

Mallikarjun Kharge on Nawada Incident: कांग्रेस अध्यक्ष ने नवादा की घटना पर बिहार की नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नीतीश जी सत्ता के लोभ में बेफिक्र हैं. राज्य में जंगलराज चल रहा है.

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (File Photo)

Mallikarjun Kharge: बिहार के नवादा में कई लोगों के घरों को आग लगाए जाने की घटना को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने 19 सितबंर, 2024 दिन बृहस्पतिवार को बिहार सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि यह डबल इंजन सरकार के जंगलराज का एक और प्रमाण है. 

'डबल इंजन सरकार के जंगलराज का एक और प्रमाण'

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पोस्ट किया. उन्होंने लिखा कि बिहार के नवादा में महादलित टोला पर दबंगों का आतंक राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की डबल इंजन सरकार के जंगलराज का एक और प्रमाण है. बेहद निंदनीय है कि करीब 100 दलित घरों में आग लगाई गई, गोलीबारी की गई और रात के अंधेरे में गरीब परिवारों का सब कुछ छीन लिया गया.

​यह भी पढ़ें:नीतीश सरकार लैंड सर्वे करवा रही है,भू-माफिया जमीन के लिए जला रहे बस्ती!पढ़ें रिपोर्ट

'नीतीश जी सत्ता के लोभ में बेफिक्र हैं'

उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी और उसके सहयोगी दलों की दलितों-वंचितों के प्रति घोर उदासीनता, आपराधिक उपेक्षा और असामाजिक तत्वों को बढ़ावा देना अब चरम पर है. खड़गे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी हमेशा की तरह मौन हैं, नीतीश जी सत्ता के लोभ में बेफिक्र हैं और एनडीए की सहयोगी पार्टियों के मुंह में दही जम गया है.

यह भी पढ़ें:नवादा में दलित बस्ती में आगजनी की घटना पर मायावती का आया रिएक्शन, कहा-दोषियों को...

घटना मुफस्सिल थाना अंतर्गत मांझी टोला इलाके में हुई

बता दें कि नवादा जिले में 18 सितंबर, 2024 दिन बुधवार की शाम जमीन विवाद को लेकर लोगों के एक समूह ने करीब 21 घरों में आग लगा दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना मुफस्सिल थाना अंतर्गत मांझी टोला इलाके में हुई.

इनपुट: BHASHA

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news