Bihar News: 'लोग चाहते हैं नीतीश कुमार बनें प्रधानमंत्री', बिहार के मंत्री का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2020252

Bihar News: 'लोग चाहते हैं नीतीश कुमार बनें प्रधानमंत्री', बिहार के मंत्री का बड़ा बयान

Bihar News: मंत्री मदन सहनी ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को ऊंचाई तक ले जाने का काम किए हैं. इसलिए जो लोग हैं उनके कामों को देखकर प्रसन्न हैं और संतुष्ट हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे लोग चाहते हैं नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनें.

मंत्री मदन सहनी

Bihar News: बिहार सरकार में मंत्री मदन सहनी ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जब-जब जो जिम्मेदारी मिली है उस दायित्व को उन्होंने निर्वहन किया है. केंद्र में मंत्री बनने की बात हो या बिहार के मुख्यमंत्री बनने के बात हो. वह हमेशा सफल रहे हैं. इसलिए लोगों की चाहत है कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बने.

मंत्री मदन सहनी ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को ऊंचाई तक ले जाने का काम किए हैं. इसलिए जो लोग हैं उनके कामों को देखकर प्रसन्न हैं और संतुष्ट हैं वैसे लोगों की चाहत है कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बने. जिस तरह से बिहार को सजाने सवारने का काम किया है. शांति कायम और विधि व्यवस्था को लागू करने का काम किया हैं, उसी तरह से केंद्र में भी काम करेंगे. 

ममता बनर्जी की तरफ से मल्लिकार्जुन खड़गे का नाम लिए जाने पर मंत्री ने कहा कि यह इंडी गठबंधन के रणनीति का हिस्सा हो सकता है. बीजेपी गफलत में रहे और हम लोग चाहेंगे कि बीजेपी गफलत में रहे. यह रणनीति का हिस्सा हो सकता है. बैठक की सभी बातों को कैसे बताया जा सकता है.

ये भी पढ़ें:यही हश्र होना था, नीतीश कुमार यह बात क्यों नहीं समझ पाए?

उपेंद्र कुशवाहा का पोस्ट

बता दें कि नीतीश कुमार को इंडी ब्लॉक में कोई पद नहीं मिलने पर उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर तंज कसा है. उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट लिखा. जिसमें उन्होंने (Upendra Kushwaha) सीधे तौर पर नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को निशाने पर लिया और कहा- इंडी गठबंधन में नीतीश कुमार जी की हालत पर एक शेर याद आता है, कि...न ख़ुदा ही मिला न विसाल-ए-सनम, न इधर के रहे न उधर के हुए हम. अब तो इंडी गठबंधन ने नीतीश जी को पीएम उम्मीदवार बनाने से साफ मना कर दिया. इधर बिहार में लालू प्रसाद यादव जी भी नीतीश जी को सीएम कुर्सी छोड़ने का दबाव बनाएंगे और भाई साहब मान गए तो ठीक, नहीं तो राजद के लोग धकियाकर नीतीश जी को सीएम की कुर्सी से हटा देंगे. फिर तो बड़के भइया क्या पीएम और क्या सीएम...सारे रेस से बाहर हो जाएंगे.

रिपोर्ट: रूपेंद्र श्रीवास्तव

Trending news