मंत्री श्रवण कुमार बोले - 2024 में भाजपा मुक्त होगा भारत, नौ साल में नहीं हुआ कोई काम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1718933

मंत्री श्रवण कुमार बोले - 2024 में भाजपा मुक्त होगा भारत, नौ साल में नहीं हुआ कोई काम

मंत्री श्रवण कुमार ने अपने शब्दों में कहा कि जनता 2024 में उनसे गद्दी खाली कराएगी और महागठबंधन को लाएगी. 9 साल बेमिसाल है लेकिन महंगाई में है बेरोजगारी में है, इनके शासनकाल में गरीब परेशान है. 

मंत्री श्रवण कुमार बोले - 2024 में भाजपा मुक्त होगा भारत, नौ साल में नहीं हुआ कोई काम

पटना: प्रधानमंत्री के बिहार दौरे पर बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने भाजपा पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि हमें कोई चिंता नहीं है चाहे तो किसी को विदेश से भी बुला लेते हम लोग महागठबंधन के लोग हैं. देश से जो वादा किया गया वो एक भी वादा पूरा नहीं हुआ है चाहे रोजगार का हो चाहे महंगाई का हो चाहे काला धन लाने का हो अच्छे दिन आने का हो एक भी सवाल का हल उन लोगों ने नहीं किया.

मंत्री श्रवण कुमार ने अपने शब्दों में कहा कि जनता 2024 में उनसे गद्दी खाली कराएगी और महागठबंधन को लाएगी. 9 साल बेमिसाल है लेकिन महंगाई में है बेरोजगारी में है, इनके शासनकाल में गरीब परेशान है. 2024 में भाजपा को भारत से मुक्त किया जाएगा, भाजपा विदेश से भी चाहे तो किसी को बुला ले हम लोग तैयार बैठे हैं. भाजपा के पास दम नहीं है प्रदर्शन करने का भाजपा घबराहट में क्यों है, भाजपा बेचैनी में क्यों है हमको क्या होना नहीं होना वह मैं जानता हूं आप अपनी चिंता कीजिए.

बिहार से लोकसभा में खाता भी नहीं खुलेगा और देश से भाजपा जाएगी रैली के लिए बुलाना है तो बुलाइए कर्नाटक में भी गए थे क्या हुआ, प्रधानमंत्री जितना जगह मीटिंग करेंगे उतना ही सीट उनका घटेगा. हम लोगों का काम चलता है और हम लोगों ने सभी लोगों को सहयोग किया जिनकी सहयोग की दरकार थी और जिनकी सहयोग की दरकार नहीं थी उनको हमारी सरकार ने सहयोग किया है.

इनपुट- शिवम

ये भी पढ़िए - तंबाकू खाने वालों की अब खैर नहीं, स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की चेतावनी, करना होगा ये पालन

 

Trending news