Vaishali: श्रम संसाधन विभाग का कार्यक्रम बना राजनीतिक अखाड़ा, आपस में भिड़े मंत्री और विधायक
Advertisement

Vaishali: श्रम संसाधन विभाग का कार्यक्रम बना राजनीतिक अखाड़ा, आपस में भिड़े मंत्री और विधायक

कार्यक्रम में श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम और बीजेपी विधायक लखेंद्र रोशन रोजगार को लेकर आपस में उलझ पड़े. दोनों के बीच काफी 'हॉट टॉक' हुई.

आपस में भिड़े मंत्री सुरेंद्र राम और विधायक लखेंद्र रोशन

Vaishali News: वैशाली जिले के हाजीपुर में आयोजित रोजगार मेला युवाओं को नौकरी देने वाला कम राजनीतिक अखाड़ा ज्यादा बन गया है. इस कार्यक्रम तब राजनीतिक रणभूमि में तब्दील हो गया, जब श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम और बीजेपी विधायक लखेंद्र रोशन मंच पर ही आपस में भिड़ गए. रोजगार को लेकर दोनों के बीच काफी तीखी बहस देखने को मिली. 

मंत्री सुरेंद्र राम ने रोजगार को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला किया तो बीजेपी विधायक लखेंद्र रोशन भड़क गए. उन्होंने बिहार सरकार पर सवाल दागने शुरू कर दिए. बीजेपी विधायक ने आरोप लगाया कि उन्हें इस कार्यक्रम की जानकारी तक नहीं दी गई थी. उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में प्रोटोकॉल का पालन नहीं हुआ, उन्हें इसकी सूचना भी नहीं दी गई.

बीजेपी विधायक ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम की सूचना सरकारी स्तर पर सभी विधायक को दिया जाना चाहिए था लेकिन नहीं मिली. उन्होंने कहा कि प्रोटोकॉल का पालन जरूर होना चाहिए. वहीं मंत्री सुरेंद्र राम ने मोदी सरकार पर रोजगार नहीं देने और देश की संपत्तियों को बेचने का आरोप लगाया. मंत्री ने कहा कि मोदी जी ने 2014 में हर साल 2 करोड़ लोगों को नौकरी देने का दावा किया गया था लेकिन सच्चाई सबके सामने है.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: CM नीतीश के दिल्ली दौरे पर विजय सिन्हा ने पूछे 4 सवाल, जवाब में JDU ने दागे 9 प्रश्न

बता दें कि इस रोजगार मेले का आयोजन बिहार के श्रम संसाधन विभाग की ओर से वैशाली जिले के हाजीपुर में स्थित आरएन कॉलेज में किया गया. मेले में देशभर से कई कंपनियों ने हिस्सा लिया है. बेरोजगार युवा अपने शैक्षणिक प्रमाण पत्र ले जाकर मेले में अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. योग्य उम्मीदवारों को अच्छी सैलरी और अच्छी कंपनी में काम करने का मौका मिल सकता है.

Trending news